Move to Jagran APP

पांच कैमरे वाला Redmi 9 Prime भारत में हुआ लॉन्च, यहां जानें कीमत और फीचर्स

Redmi 9 Prime भारतीय बाजार में 6 अगस्त को सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यूजर्स इसे Amazon India और mi.com से खरीद सकेंगे

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 01:24 PM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2020 02:59 PM (IST)
पांच कैमरे वाला Redmi 9 Prime भारत में हुआ लॉन्च, यहां जानें कीमत और फीचर्स
पांच कैमरे वाला Redmi 9 Prime भारत में हुआ लॉन्च, यहां जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। लंबे इंतजार के बाद आज Redmi ने आखिरकार भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Redmi 9 Prime लॉन्च कर दिया है। इसमें खास फीचर्स के तौर पर वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल डिस्प्ले के साथ ही पांच कैमरे मिलेंगे। MediaTek Helio G80 चिपसेट पर पेश किया गया यह स्मार्टफोन डिजाइन के मामले में काफी आकर्षक है। बता दें कि इस साल जून में स्पेन में लॉन्च किए गए Redmi 9 को ही भारत में Redmi 9 Prime नाम से लॉन्च किया गया है। 

loksabha election banner

Redmi 9 Prime की कीमत और उपलब्धता

Redmi 9 Prime को भारत में बजट रेंज सेगमेंट के तहत लॉन्च किया गया है और इसके 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 9,999 रुपये है। जबकि 6GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है। इसकी उपलब्धता की बात करें तो यह 6 अगस्त से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यूजर्स इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India से भी खरीद सकते हैं। साथ ही यह Mi Home stores और Mi Studios पर भी सेल के लिए उपलब्ध होगा। बता दें कि बता दें कि Amazon Prime Day सेल में आप इसे 6 अगस्त से 12 अगस्त तक खरीद सकते हैं। 

Redmi 9 Prime के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

एंड्राइड 10 ओएस के साथ MIUI 11 पर पेश किए गए Redmi 9 Prime में 6.53 इंच का फुल एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले मौजूद है। जो कि प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड है। इस स्मार्टफोन को MediaTek Helio G80 प्रोसेसर पर पेश किया गया है और इसमें दी गई स्टोरेज को यूजर्स अपनी सुविधानुसार माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। 

Redmi 9 Prime में फोटोग्राफी के लिए कुल पांच कैमरे मौजूद है। इसमें क्वाड रियर कैमरा और सिंगल फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 13MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5MP का मैक्रो शूटर और 2MP का डेप्थ ​सेंसर मिलेगी। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8MP के फ्रंट कैमरे का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,020mAh की बैटरी दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.