Move to Jagran APP

2,499 की कीमत पर भारत में लॉन्च हई रियलमी की स्मार्टवॉच, मिल रहे हैं ये खास फीचर्स

रियलमी TechLife Watch SZ100 स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च हो गई है। कंपनी ने इसको अपनी Narzo 50 सीरीज के साथ पेश किया है। इस स्मार्टवॉच की कीमत 2499 रुपये रखी गई है। कहा जा रहा है कि ये स्मार्टवॉच एक फिटनेस बैंड है जिसमें बॉडी टेम्परेचर सेंसर मिलता है।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 02:11 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 02:11 PM (IST)
2,499 की कीमत पर भारत में लॉन्च हई रियलमी की स्मार्टवॉच, मिल रहे हैं ये खास फीचर्स
भारत में लॉन्च हई रियलमी की TechLife Watch SZ100 स्मार्टवॉच PC- Realme

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme ने भारत में अपनी Narzo 50 सीरीज के लॉन्च के साथ लाइव स्ट्रीमिंग इवेंट में TechLife Watch SZ100 नाम से एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की। यह स्मार्टवॉच के रूप में एक फिटनेस बैंड है, जिसमें स्वास्थ्य और फिटनेस से संबंधित फीचर्स मिलते हैं। इसके साथ ही स्मार्टफोन में एक बॉडी टेम्परेचर सेंसर के साथ आता है। Realme TechLife Watch SZ100 में कर्व्ड डिस्प्ले वाला आयताकार डायल है, जो स्मार्टवॉच को प्रीमियम लुक देता है। Realme की नई वॉच ऐपल वॉच के समान दिखती है, जिसमें किनारे पर एक क्राउन के बजाय एक बटन होता है। ये स्मार्टवॉच दो रंगों में आती है; लेक ब्लू और मैजिक ग्रे।

prime article banner

Realme TechLife Watch SZ100 की भारत में कीमत

Realme TechLife Watch SZ100 की कीमत 2,499 रुपये है और यह 22 मई को दोपहर 12 बजे से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसे आप Realme की वेबसाइट या Flipkart.com से खरीद सकते हैं।

Realme TechLife Watch SZ100 के स्पेसिफिकेशंस

रियलमी की रियलमी टेकलाइफ वॉच SZ100 में 1.69 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 240x480 पिक्सल है और पिक्सल डेंसिटी 218ppi है। इसके अलावा यह डिस्प्ले 530nits की पीक ब्राइटनेस भी देता है। Realme का दावा है कि TechLife Watch SZ100 स्मार्टवॉच 110 से अधिक वॉच फेस को सपोर्ट करता है, जिनमें से सभी को कस्टमाइज किया जा सकता है। TechLife Watch SZ100 में मिलने वाले स्वास्थ्य फीचर्स में हृदय गति की निगरानी, ब्लड ऑक्सीजन स्तर की निगरानी, शरीर के तापमान की निगरानी और नींद की निगरानी शामिल है। कंपनी ने यह भी बताया कि TechLife Watch SZ100 स्मार्टवॉच का बॉडी टेम्परेचर सेंसर खासतौर पर केवल त्वचा के तापमान को मापता है, जिसने यह भी कहा कि इसे चिकित्सा उपकरण के प्रतिस्थापन के रूप में नहीं माना जाना चाहिए।

स्मार्टवॉच मिलते हैं 24 स्पोर्ट्स मोड

Realme TechLife Watch SZ100 में 24 स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं, जिनमें वॉकिंग, रनिंग, साइकलिंग, फुटबॉल, योगा और डांसिंग शामिल हैं। इसके अलावा स्मार्टवॉच में म्यूजिक कंट्रोल, कैमरा कंट्रोल, टाइमर, अलार्म वॉच, मौसम की जानकारी, टॉर्च और फाइंडिंग द फोन जैसे ऑप्शंस भी मिलते हैं। घड़ी पानी और धूल प्रतिरोध के लिए IP68 रेटिंग के साथ आती बता दें कि Realme TechLife Watch SZ100 को एक बार फुल चार्ज करने पर यह 12 दिनों तक चलती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK