Move to Jagran APP

Realme की शानदार Gaming एक्सेसरीज भारत में हुई लॉन्च, जानिए कीमत

Realme ने Narzo 30 सीरीज के अलावा भारत में अपनी नई गेमिंग एक्सेसरीज लॉन्च की है। इसमें रियलमी कूलिंग बैक क्लिप मोबाइल गेम कंट्रोलर और मोबाइल फिंगर स्लीव शामिल है। आइए जानते हैं रियलमी गेमिंग एक्सेसरीज की कीमत के बारे में।

By Ajay VermaEdited By: Published: Wed, 24 Feb 2021 02:04 PM (IST)Updated: Wed, 24 Feb 2021 02:04 PM (IST)
Realme की शानदार Gaming एक्सेसरीज भारत में हुई लॉन्च, जानिए कीमत
Realme Game Accessories की फोटो कंपनी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने Narzo 30 सीरीज के अलावा भारत में अपनी नई गेमिंग एक्सेसरीज लॉन्च की है। इसमें रियलमी कूलिंग बैक क्लिप, मोबाइल गेम कंट्रोलर और मोबाइल फिंगर स्लीव शामिल है। कंपनी का मानना है कि नई गेमिंग एक्सेसरीज से यूजर्स का गेमिंग अनुभव बेहतर होगा।

prime article banner

Realme Gaming एक्सेसरीज की कीमत

  • Realme Cooling Back Clip की कीमत :- 1,799 रुपये 
  • Realme Mobile Game Controller की कीमत :- 999 रुपये
  • Realme Mobile Game Finger Sleeves की कीमत :- 129 रुपये 

Realme Cooling Back Clip और Game Controller

रियलमी कूलिंग बैक क्लिप को खासतौर पर गेम खेलने के दौरान आने वाली हीटिंग की समस्या को खत्म करने के लिए तैयार किया है। वहीं, दूसरी तरफ गेम कंट्रोलर में कैपएयर मैपिंग तकनीक का इस्तेमाल किया गया है, जो यूजर्स के गेमिंग अनुभव को बेहतर बनाता है। इसके अलावा यूजर्स को गेम कंट्रोलर में माइक्र स्विच बटन मिलेगा।

Mobile Game Finger Sleeves

रियलमी मोबाइल गेम फिंगर स्लीव्स का अल्ट्रा स्लिम डिजाइन है और इसमें सुपरकंडक्टिंग इलेक्ट्रिक सिल्वर फाइबर का इस्तेमाल किया गया है। वहीं, इस प्रोडक्ट को 4 मार्च से खरीदा जा सकेगा।

Realme Narzo 30 Pro 5G से उठा पर्दा

आपको बता दें कि रियलमी ने Narzo 30 सीरीज के तहत Narzo 30 Pro 5G को भारत में पेश किया है। इस डिवाइस की शुरुआती कीमत 16,999 रुपये है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Realme Narzo 30 Pro 5G  एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है और यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 800U प्रोसेसर पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080x2,400 पिक्सल है। फोन के डिस्प्ले में पंच होल डिजाइन दिया गया है।

इसमें यूजर्स को पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी मिलेगी। Realme Narzo 30 Pro 5G  में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का है, जबकि इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2MP का मैक्रो शूटर मौजूद है। फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए पंच होल कटआउट के साथ 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.