Move to Jagran APP

पावरफुल बैटरी और डीप बास के साथ लॉन्च हुआ Realme Cobble स्पीकर, जानिए कीमत

Realme Cobble स्पीकर ने इलेक्ट्रॉनिक बाजार में एंट्री ले ली है। इस स्पीकर का डिजाइन शानदार है। इस स्पीकर में गेमर्स के लिए गेम मोड दिया गया है। आइए जानते हैं Realme Cobble की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

By Ajay VermaEdited By: Published: Wed, 05 May 2021 08:24 AM (IST)Updated: Wed, 05 May 2021 08:24 AM (IST)
पावरफुल बैटरी और डीप बास के साथ लॉन्च हुआ Realme Cobble स्पीकर, जानिए कीमत
Realme Cobble ब्लूटूथ स्पीकर की फोटो कंपनी की वेबसाइट से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दिग्गज टेक्नोलॉजी कंपनी Realme ने मलेशिया में अपना शानदार ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम Realme Cobble है। Realme Cobble स्पीकर का डिजाइन शानदार है। इस स्पीकर में गेमर्स के लिए गेम मोड दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को रियलमी के वायरलेस स्पीकर में बास बूस्ट ड्राइवर और डीप बास मिलेगा। 

loksabha election banner

Realme Cobble की स्पेसिफिकेशन

रियलमी का यह Cobble शेप स्पीकर है। इस वायरलेस स्पीकर में शानदार साउंड के लिए 5W डायनेमिक बास बूस्ट ड्राइवर से साथ डीप बास दिया गया है। इसके अलावा स्पीकर में यूजर्स को गेम मोड के साथ-साथ स्टेरियो पेयरिंग और तीन इक्विलाइजर का सपोर्ट मिलेगा। वहीं, इस स्पीकर को IPX5 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह वॉटर प्रूफ है। 

Realme Cobble ब्लूटूथ स्पीकर में 1,500mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 9 घंटे का बैकअप देती है। इस स्पीकर की बैटरी को फुल चार्ज होने में 2.5 घंटे का समय लगता है। 

Realme Cobble की कीमत 

Realme Cobble वायरलेस स्पीकर की कीमत MYR 99 (करीब 1,800 रुपये) है। यह स्पीकर मेटल ब्लैक और इलेक्ट्रिक ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। फिलहाल यह जानकारी नहीं मिली है कि इस ब्लूटूथ स्पीकर को भारत में कब तक पेश किया जाएगा। 

नए साल की शुरुआत में लॉन्च हुआ था यह स्मार्टफोन

आपको बता दें कि रियलमी ने नए साल की शुरुआत में Realme C12 को पेश किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये से कम है। Realme C12 स्मार्टफोन में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 720x1600 होगा। फोन का पीक ब्राइटनेस 450nits है। जबकि स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला गलास का सपोर्ट मिलेगा।

इसके अलावा फोन में सिक्योरिटी के लिए रियर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित Realme C12 MediaTek Helio G35 प्रोसेसर पर रन करता है। इसमें 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.