Move to Jagran APP

Realme C3 का रीब्रांडेड वर्जन वियतनाम में हुआ लॉन्च

वियतनाम में इस स्मार्टफोन को रेड और ब्लू कलर ऑप्शन्स के साथ लॉन्च किया गया है। फोन के फीचर्स की बात करें तो ये 6.5 इंच के IPS LCD HD+ डिस्प्ले के साथ आता है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 05:31 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2020 05:38 PM (IST)
Realme C3 का रीब्रांडेड वर्जन वियतनाम में हुआ लॉन्च
Realme C3 का रीब्रांडेड वर्जन वियतनाम में हुआ लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme ने अपने बजट स्मार्टफोन Realme C3 के रीब्रांडेड वर्जन को वियतनाम में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को वियतनाम में Realme C3i के नाम से लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को भारत में साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। वियतनाम में इस स्मार्टफोन को 2,590,000 ($111) की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसकी सेल 3 जुलाई को आयोजित की जाएगी। इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो ये 5,000mAh की दमदार बैटरी और ड्यूल रियर कैमरा सेट-अप के साथ आता है। फोन के फ्रंट में HD+ डिस्प्ले वाटरड्रॉप नॉच के साथ दिया गया है।

loksabha election banner

वियतनाम में इस स्मार्टफोन को रेड और ब्लू कलर ऑप्शन्स के साथ लॉन्च किया गया है। फोन के फीचर्स की बात करें तो ये 6.5 इंच के IPS LCD HD+ डिस्प्ले के साथ आता है। फोन MediaTek Helio G70 गेमिंग प्रोसेसर पर रन करता है। फोन को वियतनाम में केवल एक ही स्टोरेज ऑप्शन 2GB RAM + 32GB में लॉन्च किया गया है। भारत में यह फोन 3GB/4GB RAM के साथ आता है। फोन Android 10 पर आधारित Realme UI पर रन करता है।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो ये 12MP + 2MP के ड्यूल रियर कैमरा सेट-अप के साथ आता है। सेल्फी के लिए इसमें 5MP का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए माइक्रो USB का इस्तेमाल किया गया है। फोन 4G VoLTE नेटवर्क सपोर्ट के साथ आता है।

Realme कल यानि 25 जून को भारत में अपने X3 सीरीज को लॉन्च करने जा रहा है। इसके अलावा कंपनी एक अफोर्डेबल TWS (ट्रू वायरलेस ईयरबड्स) को भी भारत में लॉन्च करेगा। Realme X3 को प्रीमियम फीचर्स के साथ मिड प्राइस रेंज में लॉन्च किया जाएगा। फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले पैनल और 64MP के क्वाड रियर कैमरा सेट-अप के साथ पेश किया जा सकता है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.