Move to Jagran APP

5,000mAh बैटरी के साथ Realme C11 हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Realme C11 को MediaTek Helio G35 चिपसेट पर पेश किया गया है और इस स्मार्टफोन में दमदार बैटरी उपलब्ध है (फोटो साभार Realme)

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 30 Jun 2020 12:07 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jun 2020 12:07 PM (IST)
5,000mAh बैटरी के साथ Realme C11 हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
5,000mAh बैटरी के साथ Realme C11 हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने अभी तक बाजार में कई डिवाइसेज लॉन्च किए हैं। इनमें प्रीमियम से लेकर बजट रेंज तक के स्मार्टफोन शामिल हैं। वहीं अब कंपनी ने अपनी C सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन Realme C11 लॉन्च कर दिया है। खास बात है कि कंपनी ने इसे लो बजट रेंज में लॉन्च किया है और इस रेंज में यूजर्स को 5,000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी। इसके अलावा इसे MediaTek Helio G35 चिपसेट पर पेश किया गया है और यह दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

loksabha election banner

Realme C11 की कीमत और उपलब्धता

Realme C11 को फिलहाल मलेशिया में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन की कीमत RM 429 यानि करीब 7,560 रुपये है। यह स्मार्टफोन मिंट ग्रीन और पेपर ग्रे कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। हालांकि, कंपनी ने अन्य देशों में इस स्मार्टफोन के लॉन्च या उपलब्धता को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। 

Realme C11 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Realme C11 में 1600 x 720 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी+ मिनी ड्रॉप फुलस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला 3+ से कोटेड है। एंड्राइड 10 पर आधारित यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G35 चिपसेट पर काम करता है। इसे एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसमें 2GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। 

फोटोग्राफी के लिए Realme C11 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल है। लो बजट के इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 5MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। पावर बैकअप के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। लेकिन इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा नदारद है। हालांकि सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक फीचर उपलब्ध है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.