Move to Jagran APP

Realme Buds Air Pro, Buds Wireless Pro ईयरफोन भारत में हुई लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Realme ने भारत में Realme 7i स्मार्टफोन और SLED TV को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने ईयरफोन सेगमेंट में भी नए​ डिवाइसेज शामिल किए हैं। जिनमें यूजर्स एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन फीचर की सुविधा मिलेगाी

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2020 03:56 PM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2020 04:35 PM (IST)
यह फोटो Realme की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme ने आज भारत में वर्चुअली अपने एक इवेंट का आयोजन किया। इस इवेंट में कंपनी ने मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Realme 7i और दुनिया का पहला 55 इंच वाला SLED स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है। जिनका यूजर्स काफी समय से इंतजार कर रहे थे। इतना ही इस इवेंट कई अन्य प्रोडक्ट्स भी देखने को मिले। जिनमें Realme Buds Air Pro और Buds Wireless Pro ईयरफोन शामिल हैं। ये दोनों ईयरफोन शानदार साउंड क्वालिटी और बेहतरीन फीचर्स से लैस हैं। आइए जानते हैं इनकी कीमत और फीचर्स के बारे में सबकुछ।

loksabha election banner

Realme Buds Air Pro और Buds Wireless Pro: कीमत और उपलब्धता

Realme Buds Air Pro को भारत में 4,499 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। वहीं Buds Wireless Pro को 3,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध कराया गया है। यह दोनों ईयरफोन कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर 16 अक्टूबर से सेल के लिए उपलब्ध होंगे।  

खास बात है कि फेस्टिव सेल में इन डिवाइसेज पर कम कीमत में खरीदने का मौका मिलेगा। यूजर्स Realme Buds Air Pro को 500 रुपये के डिस्काउंट के साथ 4,999 रुपये के बजाय केवल 4,499 रुपये में खरीद सकेंगे। जबकि Buds Wireless Pro पर सीधे 1,000 रुपये का डिस्काउंट प्राप्त होगा। जिसके बाद यह 3,999 रुपये में नहीं, बल्कि 2,999 रुपये में उपलब्ध होगा। 

Realme Buds Air Pro: फीचर्स

Realme Buds Air Pro कंपनी का पहला ट्रू वायरलेस ईयरफोन है जिसमें एक्टिक नॉइस कैंसिलेशन फीचर दिया गया है। साथ ही इसमें ANC और वॉयस कॉल्स के लिए ड्यूल माइक्रोफोन सिस्टम की सुविधा दी गई है। इस डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5 सपोर्ट मौजूद है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 94ms लो लेटेंसी मोड, ट्रांसपेरेंसी मोड और टच कंट्रोल फीचर्स भी शामिल हैं। इसके अलावा डिवाइस में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी उपलब्ध है। 

Realme Buds Wireless Pro: फीचर्स

Realme Buds Wireless Pro में भी नॉइस कैंसिलेशन के अलावा ट्रांसपेरेंसी मोड, लो लेटेंसी मोड और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट ​जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा यह डिवाइस IPX4 वॉटर रेसिस्टेंट सपोर्ट के साथ आता है जो कि इससे वॉटरप्रूफ बनाता है। नेकबैंड स्टाइल के इस डिवाइस को लेकर कंपनी का दावा है कि इसमें उपयोग की बैटरी 22 घंटे की लाइफ देने में सक्षम है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.