Move to Jagran APP

pTron के Bassbuds Vista और Bassbuds Pro इयरबड्स भारत में लॉन्च, कीमत 1,500 रुपये से कम

Ptron ने भारत में अपने दो शानदार इयरबड्स Bassbuds Vista और Bassbuds Pro को लॉन्च कर दिया है। दोनों इयरबड्स में स्मार्ट वॉइस असिस्टेंट के साथ शानदार साउंड का सपोर्ट दिया गया है। आइए जानते हैं दोनों इयरफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

By Ajay VermaEdited By: Published: Mon, 15 Feb 2021 05:01 PM (IST)Updated: Tue, 16 Feb 2021 07:23 AM (IST)
pTron के Bassbuds Vista और Bassbuds Pro इयरबड्स भारत में लॉन्च, कीमत 1,500 रुपये से कम
Ptron के इयरबड्स की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Ptron ने भारत में अपने दो शानदार इयरबड्स Bassbuds Vista और Bassbuds Pro को लॉन्च कर दिया है। दोनों इयरबड्स में स्मार्ट वॉइस असिस्टेंट के साथ शानदार साउंड का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को दोनों में क्यूआई वायरलेस चार्जिंग से लेकर दमदार बैटरी तक मिलेगी।    

loksabha election banner

Bassbuds Vista और Bassbuds Pro की कीमत

Bassbuds Vista इयरबड्स की कीमत 1,299 रुपये और Bassbuds Pro की कीमत 1,199 रुपये है। बासबड्स विस्टा इयरबड्स को ब्लैक, ग्रे, ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है, जबकि Bassbuds Pro ब्लू, रेड, ग्रीन और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।    

Ptron Bassbuds Vista की स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने Ptron Bassbuds Vista में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.1 दिया है। इस इयरफोन को IPX4 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह वॉटर-प्रूफ है। इसके अलावा इयरफोन में शानदार साउंड के लिए 10mm ड्राइवर्स दिए गए हैं। अन्य फीचर्स की बात करें तो इयरफोन के इयरबड्स में 40mAh की बैटरी दी गई है, जबकि चार्जिंग केस में 400mAh की बैटरी मौजूद है।     

Ptron Bassbuds Pro के फीचर

Ptron Bassbuds Pro IPX4 रेटिंग के साथ आता है। इसका मतलब है कि यह इयरबड्स वॉटर प्रूफ हैं। इस इयरफोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.1 दिया गया है। इसके साथ ही यूजर्स को इसके चार्जिंग केस में डिजिटल डिस्प्ले मिलेगा। इसके अलावा इयरफोन में गूगल-सिरी वॉइस असिस्टेंट से लेकर टच कंट्रोल तक की सुविधा दी गई है। बैटरी की बात करें तो Bassbuds Pro के इयरबड में 40mAh की बैटरी दी गई है, जबकि इसके चार्जिंग केस में 300mAh की बैटरी मौजूद है।    

Make in India इयरबड्स लॉन्च

आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले साल सितंबर में अपना पहला 'Make in India' TWS इयरबड लॉन्च किया था। इस इयरबड में 8mm के ड्राइवर्स और इन-बिल्ट माइक्रो-फोन दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस लेटेस्ट इयरबड में गूगल असिस्टेंट और सिरी वॉइस असिस्टेंट का सपोर्ट मिलेगा। लेटेस्ट इयरबड में बेहतर साउंड के लिए 8mm के कॉपर ड्राइवर्स और कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.0 दिया है। इसके साथ ही इस इयरबड में सिरी और गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है। यूजर्स इन वॉइस असिस्टेंट के जरिए बोलकर कॉल करने से लेकर मौसम तक की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

मिलेगी पावरफुल बैटरी

PTron ने लेटेस्ट TWS इयरबड में पावरफुल बैटरी दी है, जो सिंगल चार्ज में 12 घंटे का बैटरी-बैकअप प्रदान करती है। इसके अलावा इस इयरबड को IPX4 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह इयरबड स्वेट और वॉटर प्रूफ है। वहीं, इस इयरबड का वजन 4 ग्राम है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.