Move to Jagran APP

Portronics Harmonics 300 वायरलेस स्पोर्ट नेकबैंड भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Portronics ने अपना नया नेकबैंड इयरफोन Portronics Harmonics 300 भारत में लॉन्च कर दिया है। फीचर की बात करें तो नेकबैंड इयरफोन में एचडी स्टीरियो साउंड के साथ एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन फीचर दिया गया है। आइए जानते हैं Portronics Harmonics 300 की कीमत और फीचर के बारे में।

By Ajay VermaEdited By: Published: Fri, 11 Dec 2020 09:31 AM (IST)Updated: Fri, 11 Dec 2020 09:31 AM (IST)
Portronics Harmonics 300 वायरलेस स्पोर्ट नेकबैंड भारत में लॉन्च, जानें कीमत
Portronics Harmonics 300 की फोटो कंपनी की वेबसाइट से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Portronics Harmonics 300 वायरलेस स्पोर्ट्स नेकबैंड भारत में लॉन्च हो गया है। इस नेकबैंड इयरफोन में एचडी स्टीरियो साउंड के साथ एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन फीचर दिया गया है। इसके साथ ही नेकबैंड में दमदार बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 8 घंटे का बैकअप देती है। इसके अलावा इस इयरफोन को 10mm के ड्राइवर्स का सपोर्ट मिला है। 

loksabha election banner

Portronics Harmonics 300 की कीमत

कंपनी ने Portronics Harmonics 300 नेकबैंड इयरफोन की कीमत 2,999 रुपये रखी है, लेकिन ग्राहक इसे स्पेशल ऑफर के तहत मात्र 1,499 रुपये में खरीद सकते हैं। यह स्पोर्ट्स नेकबैंड ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इस इयरफोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट से खरीदा जा सकता है।    

Portronics Harmonics 300 की स्पेसिफिकेशन 

Portronics Harmonics 300 इयरफोन में शानदार साउंड के लिए एचडी स्टीरियो के साथ 10mm के ड्राइवर्स दिए गए हैं। इसके साथ इस नेकबैंड में वॉइस असिस्टेंट सपोर्ट और मैग्नेटिक इयरबड्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस इयरफोन में दमदार बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में 8 घंटे का बैटरी बैकअप देगी। अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने Portronics Harmonics 300 इयरफोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया है। वहीं, इस स्पोर्ट्स नेकबैंड को IPX4 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह इयरफोन वॉटर और डस्ट प्रूफ है। 

UFO PRO यूनिवर्सल चार्जिंग स्टेशन

आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले UFO PRO यूनिवर्सल चार्जिंग स्टेशन लॉन्च किया था। इस चार्जिंग स्टेशन की कीमत 1,499 रुपये है। यह एक मल्टी फंक्शनल डिवाइस है, जो कि BIS प्रमाणित होने के साथ फायर और सर्ज प्रोटेक्शन के साथ आती है। यह आपके सभी उपकरणों को अधिकतम सिक्योरी देती है। यह उच्च गुणवत्ता वाले मजबूत ABS प्लास्टिक के बने होने के कारण यह चार्जिंग स्टेशन ओवरहीटिंग से भी आपके डिवाइस को सुरक्षित रखता है। इस स्टेशन का UFO आकार यह सुनिश्चित करता है कि आपके डिवाइसीस को चार्ज करने के दौरान कोई इलेक्ट्रो मैगनेटिक हस्तक्षेप नहीं हो। इस पोर्टेबल डिवाइस का वजन केवल 136 ग्राम है और आप इसे आसानी से कहीं भी ले जा सकते है।

UFO PRO सभी एंड्रॉइड स्मार्टफोन, आईफ़ोन, आईपैड, टैबलेट, ब्लूटूथ हेडफ़ोन, पावर बैंक, एमपी 3 प्लेयर और 5V, 9V और 12V यूएसबी डिवाइसीस को सपोर्ट करता है। आप इसे एक साथ QC पावर, Type C और USB चार्जिंग के लिए उपयोग कर सकते हैं। यह एक LED पावर इंडिकेटर के साथ आता है, जो चार्जिंग स्टेशन बैटरी लाइफ को दिखाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.