Move to Jagran APP

Portronics का शानदार वॉल अडेप्टर Adapto 20 भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Portronics ने अपना नया वॉल-अडेप्टर Adapto 20 भारत में लॉन्च कर दिया है। यह अडेप्टर 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है। इस चार्जर के जरिए iOS और एंड्राइड डिवाइस को चार्ज किया जा सकता है। आइए जानते हैं इस अडेप्टर की कीमत और खूबियों के बारे में।

By Ajay VermaEdited By: Published: Mon, 15 Feb 2021 02:35 PM (IST)Updated: Mon, 15 Feb 2021 02:35 PM (IST)
Portronics का शानदार वॉल अडेप्टर Adapto 20 भारत में लॉन्च, जानें कीमत
Portronics Adapto 20 चार्जर की फोटो कंपनी की वेबसाइट से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेक कंपनी Portronics ने अपना नया वॉल-अडेप्टर Adapto 20 भारत में लॉन्च कर दिया है। यह अडेप्टर 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है। इस चार्जर के जरिए iOS और एंड्राइड डिवाइस को चार्ज किया जा सकता है। आइए जानते हैं Adapto 20 की कीमत के बारे में... 

loksabha election banner

Adapto 20 की कीमत 

कंपनी ने Adapto 20 की कीमत 1,499 रुपये रखी है। ग्राहकों को इस अडेप्टर की खरीदारी करने पर एक साल की वारंटी मिलेगी।

Adapto 20 की खूबियां

कंपनी का कहना है कि यह अडेप्टर आईफोन 8 और इसके बाद के मॉडल के लिए उपयुक्त है और पीडी केबल के साथ 30 मिनट के अंदर आईफोन को 12 से 59 प्रतिशत तक चार्ज कर देता है। अडेप्टो 20 में मजबूत एबीएस प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है। इस प्लास्टिक की खूबी यह है कि ज्यादा करेंट, वोल्टेज, हीट, ओवर-चार्जिंग और शार्ट सर्किट से आपके डिवाइस को बचाता है।       

Auto 12

आपको बता दें कि कंपनी ने जनवरी 2021 के अंत में इन-कार ब्लूटूथ रिसीवर Auto 12 को लॉन्च किया था। इस डिवाइस की कीमत 1,499 रुपये है। Portronics Auto 12 के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है जिसकी मदद से तीव्र गति से कार के स्टीरियो से कनेक्ट होता है। जिसके बाद आप फोन काॅल और मयूजिक सुन सकते हैं। खास बात है कि यह इन-बिल्ट एक्टिव नाॅइज कैंसेलेशन फीचर के साथ आता है। जिसके माध्यम से आप शानदार स्टीरियो साउंड का अनुभव प्राप्त कर सकते हैं। यह म्यूजिक और काॅल दोनों के लिए यूजर्स को बेहतरी ऑडियो क्वालिटी और स्पष्ट आवाज की सुविधा देता है।

Portronics Auto 12 वॉइस असिस्टेंट तकनीक से लैस है। जिसका मतलब है कि आप इसे गूगल असिस्टेंट या सिरी का उपयोग कर सिंगल वाॅयस कमांड के साथ एक्टिव कर सकते हैं। यह एक पोर्टेबल डिवाइस है जो कि वजन में भी काफी हल्का है। इसमें बेस बढ़ाने के लिए एक विशेष बटन दिया गया है, जिसे केवल एक बटन के साथ एक्टिव किया जा सकता है और यूजर्स अपनी सुविधा के अनुसार ऑडियो बेस को आसानी से बढ़ा या घटा सकते हैं। इसमें लगा ब्लूटूथ रिसीवर होम स्टीरियो होम स्टीरियो स्पीक, कार स्टीरियो और 3.5 ऑडियो इनपुट वाले हेडफोन के साथ आसानी से काम करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.