Move to Jagran APP

Oppo Find X2 Pro का 'Automobili Lamborghini ' एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन्स

Oppo Find X2 Pro Lamborghini Edition कार्बन फिनिश के साथ ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा और डिजाइन के मामले में यह स्मार्टफोन काफी खास है

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 01:27 PM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 01:27 PM (IST)
Oppo Find X2 Pro का 'Automobili Lamborghini ' एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन्स
Oppo Find X2 Pro का 'Automobili Lamborghini ' एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Oppo ने पिछले महीने ही भारतीय बाजार में अपने दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन Find X2 and Find X2 Pro को लॉन्च किया था। इसके साथ ही कंपनी ने Oppo Find X2 Pro के Automobili Lamborghini  एडिशन की भी घोषणा की थी। लेकिन उस दौरान इसके स्पेसिफिकेशन्स या फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया था। वहीं अब कंपनी Oppo Find X2 Pro Lamborghini Edition को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया गया है और यह कंपनी की वेबसाइट पर भी लिस्ट हो गया है। 

loksabha election banner

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर Oppo Find X2 Pro Automobili Lamborghini  Edition के स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी गई है लेकिन कंपनी ने अभी भी इस स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता का खुलासा नहीं किया है। लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही यह स्मार्टफोन सेल के लिए भी उपलब्ध कराया जाएगा और उसी दौरान इसकी कीमत का भी खुलासा किया जाएगा।

Oppo Find X2 Pro Lamborghini Edition का डिजाइन

Oppo Find X2 Pro Automobili Lamborghini  Edition का डिजाइन बेहद ही खास है जो कि Aventador SVJ Roadster से इंस्पायर्ड है। यह स्मार्टफोन कार्बन फिनिश से बना है और ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। फोन के बैक पैनल बिल्कुल नीचे की ओर Automobili Lamborghini का लोगो स्थित है। इस स्मार्टफोन के साथ बेहद ही स्पेशल डिजाइन बॉक्स दिया गया है। जो कि बिल्कुल एक सुपर स्पोर्ट्स के डोर की खुलता है। इसके साथ SuperVOOC 2.0 कार चार्जर भी दिया जाएगा। इसके अलावा वायरलैस ईयरफोन भी उपलब्ध होगा। 

Oppo Find X2 Pro Lamborghini Edition के स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो इसके सभी फीचर्स Oppo Find X2 Pro के ही समान है। इसमें 6.7 इंच का क्यूएचडी+ अल्ट्रा विजन डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन 2.84GHz Octa-Core Snapdragon 865 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। फोन का प्राइमरी कैमरा 48MP का है, जबकि 13MP का टेलिफोटो लेंस और 48MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर मौजूद है। फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए फोन में 4,260mAh की बैटरी दी गई है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.