Move to Jagran APP

Oppo A7n स्मार्टफोन 4230mAh बैटरी और 16MP फ्रंट कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत

Oppo ने यह नहीं बताया है कि इस फोन को चीन में कब उपलब्ध कराया गया है। वहीं भारत में इसके लॉन्च के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Wed, 03 Apr 2019 11:49 AM (IST)Updated: Wed, 03 Apr 2019 04:42 PM (IST)
Oppo A7n स्मार्टफोन 4230mAh बैटरी और 16MP फ्रंट कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत
Oppo A7n स्मार्टफोन 4230mAh बैटरी और 16MP फ्रंट कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने चीन में अपना एक नया हैंडसेट लॉन्च कर दिया है। Oppo A7n की सभी स्पेसिफिकेशन्स AX5s जैसी ही हैं। इस फोन की कीमत 1,499 चीनी युआन यानी करीब 15,300 रुपये है। इसे लेक लाइट ग्रीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने यह नहीं बताया है कि इस फोन को चीन में कब उपलब्ध कराया गया है। वहीं, भारत में इसके लॉन्च के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

prime article banner

Oppo A7n के फीचर्स:

इस फोन में हाइपर बूस्ट एक्सलेरेशन इंजन मौजूद है जो परफॉर्मेंस और गेमिंग अनुभव को बेहतर बनाता है। इसमें प्रीलोडेड पोट्रेट मोड मौजूद है। साथ ही इसमें AI आधारित ब्यूटिफिकेशन फीचर भी मौजूद है। यह फोन ColorOS 5.2.1 पर आधारित एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर काम करता है। इसमें 6.2 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले मौजूद है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720x1520 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। इसमें वॉटरड्रॉप नॉच दी गई है। यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो पी35 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है। इसमें IMG GE8320 GPU भी दिया गया है। फोन में 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Tech Videos देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल HiTech को Subscribe करें

कैमरा और बैटरी:

फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है जिसका पहला सेंसर 13 मेगापिक्सल का है। इसका अपर्चर f/2.2 है। वहीं, दूसरा सेंसर f/2.4 अपर्चर के साथ 2 मेगापिक्सल का है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए 4230 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टविटी के लिए फोन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी4.2, GPS/ A-GPS, NFC, माइक्रो-यूएसबी सपोर्ट मौजूद है।

यह भी पढ़ें:

PUBG Mobile Prime और Prime Plus सब्सक्रिप्शन लॉन्च, मिलेंगे ये बेनिफिट्स

Android यूजर्स के लिए खतरे की घंटी, Play Store से डाउनलोड किए गए 100 फीसद ज्यादा वायरस

Airtel, Vodafone और Jio 300 रु से कम कीमत में दे रहे 2GB डाटा प्रतिदिन 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.