Move to Jagran APP

Nokia Power Earbuds हुए लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Nokia Power Earbuds में 3000एमएएच की बैटरी के साथ चार्जिंग केस दिया गया है और सिंगल चार्ज के बाद यह 150 घंटे की बैटरी लाइफ दे सकते हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 04 Feb 2020 05:43 PM (IST)Updated: Wed, 05 Feb 2020 10:55 AM (IST)
Nokia Power Earbuds हुए लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
Nokia Power Earbuds हुए लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। HMD Global बाजार में Nokia ब्रांड के तहत कुछ नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। खबरों के मुताबिक कंपनी Nokia 5.2, Nokia 8.2 5जी और Nokia 1.3 को इस महीने लॉन्च करेगी। लेकिन इससे पहले कंपनी ने एक्सेसरीज मार्केट में अपना नया डिवाइस 'Nokia Power Earbuds' लॉन्च कर दिया है और दावा किया है कि चार्जिंग केस के साथ आने वाले ये ईयरबड्स 150 घंटे की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। बता दें कि ​फिलहाल Nokia Power Earbuds को चीनी मार्केट में लॉन्च किया गया है। जहां इसकी कीमत 699 Yuan यानि लगभग 7,120 रुपये है। ये ब्लैक और लाइट ग्रे दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। हालांकि अन्य देशों में इसके लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

loksabha election banner

Nokia Power Earbuds में मुख्य फीचर इसकी बैटरी लाइफ है। इसमें 3,000एमएएच की इनबिल्ट बैटरी दी गई है, जबकि चार्जिंग केस में 50एमएएच की इनबिल्ट बैटरी है। कंपनी का दावा है कि चार्जिंग केस के साथ Nokia Power Earbuds 150 घंटे तक चल सकता है। जबकि यह ईयरबड्स 5 घंटे का बैटरी लाइफ देता है। इसके अलावा डिवाइस में खास फीचर्स के तौर Google assistant सपोर्ट भी दिया गया है यानि यूजर्स इसे वॉयस के माध्यम से भी कंट्रोल कर सकते हैं। 

अन्य फीचर्स की बात करें तो Nokia Power Earbuds में यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है और यूजर्स आसानी से इसे चार्ज कर सकते हैं। ईयरबड्स का साइज 25 x 23 x 23.8mm है जबकि चार्जिंग केस का साइज 79 x 48.5 x 31mm है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें यूजर्स को ब्लूटूथ 5.0 की सुविधा मिलेगी। खास बात है कि ये डिवाइस IPX7 सर्टिफाइड है जो कि इसे वॉटरप्रूफ बनाता है। इसका मतलब है कि आप इसे एक मीटर तक पानी में लगभग 30 मिनट तक इस्तेमाल कर सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.