Move to Jagran APP

5000mAh बैटरी से लैस Motorola One Power भारत में लॉन्च, कीमत 15999 रुपये

Motorola One Power को एक्सक्लूसिवली फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा। यह फोन एंड्रॉइड वन का हिस्सा है ऐसे में इसे समय समय पर सिक्योरिटी अपडेट्स भी मिलते रहेंगे

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 09:15 AM (IST)Updated: Tue, 25 Sep 2018 07:30 AM (IST)
5000mAh बैटरी से लैस Motorola One Power भारत में लॉन्च, कीमत 15999 रुपये
5000mAh बैटरी से लैस Motorola One Power भारत में लॉन्च, कीमत 15999 रुपये

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Motorola One Power को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन को गूगल के साथ पार्टनरशिप में बनाया गया है। इसे एंड्रॉइड वन प्रोग्राम के तहत बनाया गया है। इसका मतलब यह है कि इसे समय-समय पर सिक्योरिटी अपडेट्स मिलते रहेंगे। इस फोन की खासियत इसकी 5000 एमएएच बैटरी और नॉच डिस्प्ले है। इस फोन की टक्कर शाओमी Redmi Note 5 Pro से होगी। कंपनी ने बताया कि वो जल्द ही इंटरनेट ऑफ थिंग्स, क्लाउड और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के क्षेत्र में भी एंट्री करेगा।

loksabha election banner

Motorola One Power की कीमत और उपलब्धता:

इस फोन को भारत में 15,999 रुपये में पेश किया गया है। इसे 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। यह फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव फोन है। इसके लिए आज से रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं। इसे 5 अक्टूबर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

Motorola One Power के फीचर्स:

यह फोन एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर काम करता है। इसे एंड्रॉइड पाई का अपडेट भी दिया जाएगा। इसमें 6.2 इंच की फुल एचडी प्लस एलसीडी मैक्स विजन पैनल दिया गया है जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। यह फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है। ग्राफिक्स के लिए इसमें एड्रेनो 509 जीपीयू दिया गया है। इसमें 64 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के सहारे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा मौजूद है। साथ ही 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी ने दावा किया है कि 15 मिनट की चार्जिंग में यह 6 घंटे तक काम कर सकता है। इसमें 15W टर्बोपावर फास्ट-चार्ज का सपोर्ट दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ वी5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें:

बड़ी फैमिली के लिए ये 4 Fridge बन सकते हैं आपकी पहली पसंद, जानें फीचर्स और कीमत

Truecaller पर आया यह नया फीचर, अब किसी भी कॉल को ऐसे कर सकते हैं रिकॉर्ड

Google के इस App पर सवालों का जवाब देने पर होती है Dollar में कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.