Move to Jagran APP

5,000mAh बैटरी के साथ Moto G8 Power Lite हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Moto G8 Power Lite में 5000mAh की बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। फोन को मिड-बजट रेंज में बाजार में उतारा गया है (फोटो साभार Motorola)

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 03 Apr 2020 12:07 PM (IST)Updated: Fri, 03 Apr 2020 12:20 PM (IST)
5,000mAh बैटरी के साथ Moto G8 Power Lite हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
5,000mAh बैटरी के साथ Moto G8 Power Lite हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola ने इस साल की शुरुआत में Moto G8 Power को बाजार में उतारा था, वहीं अब कंपनी ने Moto G8 Power Lite को लॉन्च दिया है। जिसमें यूजर्स को बैटरी समेत कई दमदार फीचर्स की सुविधा मिलेगी। फिलहाल कंपनी ने इस स्मार्टफोन को मैक्सिको में लॉन्च किया है। लेकिन जल्द ही अन्य देशों में भी इसे उपलब्ध कराया जाएगा। Moto G8 Power Lite में वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल दिया गया है और फोन का लुक काफी हद तक Moto G8 Power से मिलता-जुलता है। 

loksabha election banner

Moto G8 Power Lite को मैक्सिको में EUR 169 यानि लगभग 13,000 रुपये है। फोन को Royal Blue और Arctic Blue कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। मैक्सिको के बाद कंपनी इसे अमेरिका, यूरोप, एशिया और ऑस्ट्रेलिया में भी सेल के लिए उपलब्ध कराएगी। हालांकि अभी इसकी सेल डेट के बारे में खुलासा नहीं किया गया है।

Moto G8 Power Lite के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Moto G8 Power Lite में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 729x1600 पिक्सल है। फोन को 2.3GHz MediaTek Helio P35 चिपसेट पर पेश किया गया है और यह एंड्राइड 9 ओएस पर आधारित है। फोन में 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। 

Moto G8 Power Lite में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 16MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर मौजूद है। जबकि सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में एचडीआर, ब्यूटी मोड, ड्यूल कैमरा ब्लर, टाइमर, पैनोरामा और गूगल लेंस जैसे कैमरा फीचर्स शामिल हैं। जो कि फोटोग्राफी एक्सपीरियंस को बेहतर बनाते हैं। पावर बैकअप के लिए फोन में 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.