Move to Jagran APP

Motorola ने लॉन्च किया एक और सस्ता स्मार्टफोन Moto G9 Play, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Moto G9 Play में 4GB रैम और 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 20W टर्बो चार्जिंग फीचर मिलेगा

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 02:06 PM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 02:10 PM (IST)
Motorola ने लॉन्च किया एक और सस्ता स्मार्टफोन Moto G9 Play, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
Motorola ने लॉन्च किया एक और सस्ता स्मार्टफोन Moto G9 Play, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola ने अपने मिड बजट सेगमेंट में एक नया स्मार्टफोन Moto G9 Play लॉन्च किया है। जो कि Moto G9 सीरीज का ही अपग्रेडेड वर्जन है। इस स्मार्टफोन को फिलहाल यूरोप में लॉन्च किया गया है और इस स्मार्टफोन में यूजर्स को खास फीचर्स के तौर पर 20W टर्बो चार्जिंग फीचर की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा मिड बजट सेगमेंट इस स्मार्टफोन में 48MP का मेन कैमरा दिया गया है।

loksabha election banner

Moto G9 Play की कीमत

Moto G9 Play को फिलहाल यूरोप में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत £159.99 यानि लगभग 15,299 रुपये है। यूजर्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन ब्लू और ग्रीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। जल्द ही यह स्मार्टफोन अन्य देशों में भी सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

Moto G9 Play के स्पेसिफिकेशन्स

Moto G9 Play के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में यूजर्स को पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 20W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है और Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है।

Moto G9 Play का कैमराMoto G9 Play में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर मौजूद है, जबकि 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर दिया गया है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में 8MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध होगा। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर Moto G9 Play में ब्लूटूथ, वाईफाई, एनएफसी और 3.5mm हेडफोन आदि मौजूद हैं। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को डेडिकेटेड Google Assistant बटन की सुविधा मिलेगी। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर काम करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.