Move to Jagran APP

Moto G Pro ट्रिपल रियर कैमरे के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Motorola ने एक नया स्मार्टफोन Moto G Pro ​लॉन्च किया है इसके साथ स्टायस दिया गया है जो कि यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाएगा

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 27 May 2020 12:16 PM (IST)Updated: Wed, 27 May 2020 12:16 PM (IST)
Moto G Pro ट्रिपल रियर कैमरे के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
Moto G Pro ट्रिपल रियर कैमरे के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola ने अपने स्मार्टफोन सेगमेंट में नया डिवाइस शामिल करते हुए Moto G Pro को लॉन्च कर दिया है। Moto G Pro को जर्मनी में लॉन्च किया गया है और यह वहां ​की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्टेड है। हालांकि साइट पर अभी इसकी उपलब्धता के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। उपलब्धता से जुड़े अपडेट्स के लिए यूजर्स को साइट पर जाकर रजिस्टर करना होगा। Moto G Pro में खास फीचर्स के तौर पर स्टायलस, ट्रिपल रियर कैमरा और Qualcomm Snapdragon 665 चिपसेट शामिल हैं। 

loksabha election banner

Moto G Pro की कीमत और उपलब्धता

Moto G Pro को जर्मनी में EUR 329 यानि लगभग 27,400 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन मिस्टिक इंडिगो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। हालांकि फोन की उपलब्धता के बारे में अभी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। कंपनी जल्द ही इससे जुड़ा अपडेट शेयर करेगी। वहीं कंपनी ने भारत व अन्य देशों में इसके लॉन्च को लेकर भी कोई जानकारी नहीं दी है। वैसे Moto G Pro को इस साल फरवरी में लॉन्च किए गए Moto G Stylus का ही रिब्रांडेड वर्जन कहा जा रहा है। Moto G Stylus की कीमत $299 यानि करीब 22,600 रुपये है।

Moto G Pro के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Moto G Pro को एंड्राइड वन और एंड्राइड 10 ओएस पर पेश किया गया है। इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी+ Max Vision डिस्प्ले मौजूद है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080 x 2,300 पिक्सल है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 665 चिपसेट पर काम करता है। इसे सिंगल स्टोरेज में लॉन्च किया गया है। इसमें 4GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी उपलब्ध है। जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं।  

कैमरा सेक्शन की बात करें तो Moto G Pro में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें f/1.7 अपर्चर के साथ 48MP का प्राइमरी सेंसर मौजूद है। जबकि 16MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो कैमरा उपलब्ध है। सेल्फी के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। Moto G Pro में 4,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 15W TurboPower चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.