Move to Jagran APP

Moto G 5G Plus पावरफुल बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Moto G 5G Plus को दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 5000mAh की पावरफुल बैटरी मिलेगी

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 08 Jul 2020 12:04 AM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 07:38 AM (IST)
Moto G 5G Plus पावरफुल बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
Moto G 5G Plus पावरफुल बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola के अपकमिंग स्मार्टफोन Moto G 5G Plus को लेकर काफी समय से खबरें सामने आ रही थीं। वहीं अब कंपनी ने सभी खबरों व चर्चाओं पर विराम लगाते हुए आखिरकार इस स्मार्टफोन को बाजार में उतार दिया है। Moto G 5G Plus को ड्यूल पंच होल डिस्प्ले डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है और इसमें यूजर्स को 5,000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी। फिलहाल कंपनी ने इस स्मार्टफोन को यूरोपियन मार्केट में लॉन्च किया है। लेकिन भारत व अन्य देशों में इसके लॉन्च को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

loksabha election banner

Moto G 5G Plus की कीमत

Moto G 5G Plus को दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन के 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत €349 यानि करीब 29,500 रुपये है। जबकि 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल को यूजर्स €399 यानि लगभग 33,730 रुपये में खरीद सकेंगे। लेकिन अभी इसकी सेल डेट का खुलासा नहीं किया गया है। 

Moto G 5G Plus के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Moto G Plus में 6.7 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है और इसमें पंच होल डिस्प्ले डिजाइन मौजूद है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 765 5G प्रोसेसर पर काम करता है। वहीं फोन के कैमरा सेक्शन की बात करें तो इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन को प्राइमरी सेंसर 48MP का है। जबकि 5MP का मैक्रो कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है।  

वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में यूजर्स को ड्यूल फ्रंट कैमरे की सुविधा मिलेगी। फोन को 16MP का सेल्फी कैमरा और 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन 5G सपोर्ट के साथ आता है और पावर बैकअप के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 20W USB-C टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और एनएफसी के साथ आती है। फोन में दी गई स्टोरेज को यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके 1TB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.