Move to Jagran APP

Lumiford ने लाॅन्च किया एडवांस्ड वायरलेस ईयरफोन, जानिए कीमत और फीचर्स

Lumiford के नए Max T85 एडवांस्ड वायरलेस ईयरफोन में स्मार्ट टच कंट्रोल से लेकर ईयरफोन की नेक्स्ट टेक्नोलाॅजी का उपयोग किया गया हैै। यह डिवाइस सिंगल कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा और यूजर्स को बेहतरीन साउंड एक्सपीरियंस प्रदान करेगा।

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 06 Jan 2021 11:42 AM (IST)Updated: Wed, 06 Jan 2021 11:57 AM (IST)
Lumiford ने लाॅन्च किया एडवांस्ड वायरलेस ईयरफोन, जानिए कीमत और फीचर्स
यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। लोकप्रिय इनोवेटिव प्रोडक्ट निर्माता कंपनी Lumiford अपने यूजर्स को बेहतर साउंड एक्सपीरियंस प्रदान के लिए आए दिन नए प्रोडक्टस बाजार में उतारती रहती है। वहीं अब कंपनी ने अपने ईयरफोन्स पोर्टफोलियो में एक नया डिवाइस शामिल करते हुए Max T85 एडवांस्ड वायरलेस ईयरफोन लाॅन्च किया है। जो कि कई शानदार फीचर्स और तकनीक से लैस हैै। आइए जानते हैं Max T85 की कीमत और फीचर्स के बारे में डिटेल से....

loksabha election banner

Max T85 एडवांस्ड वायरलेस ईयरफोन की कीमत और उपलब्धता

Max T85 एडवांस्ड वायरलेस ईयरफोन को भारतीय बाजार में 5,999 रुपये में लाॅन्च किया गया है। यह डिवाइस सिंगल व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। हालांकि, कंपनी ने इसकी उपलब्धता का खुलासा नहीं किया है। 

Max T85 एडवांस्ड वायरलेस ईयरफोन के खास फीचर्स

Max T85 एडवांस्ड वायरलेस ईयरफोन के फीचर्स की बात करें तो इस डिवाइस में 10mm एक्स्ट्रा बेस ड्राइवर्स का उपयोग किया गया है जो कि काॅलिंग और वीडियो देखने के दौरान बेहतरीन और शानदार साउंड क्वालिटी प्रदान करने में सक्षम है। इस डिवाइस को कंपनी यूथ को ध्यान में रखकर पेश किया है जो कि स्मार्ट टच कंट्रोल और हैंड्स फ्री काॅलिंग के इस्तेमाल में कंफर्ट महसूस करते हैं।

Max T85 में यूजर्स को स्मार्ट टच कंट्रोल की सुविधा मिलेगी, यानि यूजर्स इसे आराम से कंट्रोल कर सकते हैं। इसमें कनेक्टिविटी के लिए 20Hz से 20KHz फ्रीक्वेंसी रिस्पाॅन्स दिया गया है और यह 10 mm ट्रांसमिशन रेंज के साथ आता है। जो कि अल्ट्रा पावरफुल सपोर्ट के साथ आता है। इसके अलावा डिवाइस में पावर बैकअप के लिए चार्जिंग केस के साथ 500mAh की ली-पाॅलीमर बैटरी दी गई है। कंपनी की दावा है कि 1.2 घंटे की चार्जिंग के बाद 4 घंटे का म्यूजिक प्ले और टाॅकटाइम देने में सक्षम है।

Lumiford के सीईओ अभिजीत भट्टाचार्या का कहना है कि ‘हम अपने नवीनतम नवाचार, मैक्स टी85 उन्नत वायरलेस ईयरफोन को लाॅन्च करने के लिए रोमांचित हैं। इसमें आकर्षक डिजाइन और टाॅप नाॅच फीचर्स दिए गए हैं। इन फीचर्स के माध्यम से हम यूजर्स की जरूरतों को पूरा करने की कोशिश की है।’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.