Move to Jagran APP

तीन कैमरे और 4,000mAh की बैटरी के साथ LG K71 हुआ लॉन्च, जानें कीमत

LG K71 में यूजर्स को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और एचडी+ डिस्प्ले जैसे फीचर्स मिलेंगे। इस स्मार्टफोन को मिड बजट रेंज के तहत पेश किया गया है और LG K71 को सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में खरीदा जा सकता है

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 12:46 PM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 12:47 PM (IST)
तीन कैमरे और 4,000mAh की बैटरी के साथ LG K71 हुआ लॉन्च, जानें कीमत
यह फोटो LG की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। साउथ कोरियन कंपनी LG ने K सीरीज के नए स्मार्टफोन LG K71 को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में एचडी प्लस डिस्प्ले, स्प्रिंग-लोडेड Stylus और ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में तीन कैमरे भी दिए गए हैं। फिलहाल, कंपनी ने इस स्मार्टफोन की भारत समेत अन्य देशों में लॉन्चिंग को लेकर अभी तक आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।   

loksabha election banner

LG K71 की कीमत

कंपनी ने LG K71 स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है। उम्मीद की जा रही है कि इस डिवाइस की कीमत मिड-रेंज में रखी जा सकती है। वहीं, इस स्मार्टफोन को सबसे पहले Costa Rica, Dominican Republic, El Salvador, Guatemala, Honduras, Nicaragua, Ecuador और Panama में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। 

LG K71 की स्पेसिफिकेशन

LG K71 स्मार्टफोन में 6.8 इंच का फुल एचडी प्लस नॉच डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 20.5:9 है। साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर Mediatek Helio P35 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है, जिसको माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित एलजी कस्टम UI पर काम करता है।

मिला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप

कंपनी ने LG K71 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 5MP का सेकेंडरी सेंसर और 5MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। इसके साथ ही इस फोन के फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

4,000mAh की बैटरी से है लैस

LG K71 स्मार्टफोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है, जो शानदार बैटरी बैकअप प्रदान करती है।

LG K71 के अन्य फीचर्स

अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस फोन के रियर में फिंगरप्रिंट स्कैनर और गूगल असिस्टेंट बटन दिया है। इसके अलावा इस फोन को डुअल स्पीकर्स के साथ DTS:X 3D Surround का सपोर्ट मिला है। वहीं, इस डिवाइस का वजन 220 ग्राम है।

LG K42 

आपको बता दें कि कंपनी ने बीते सोमवार को Dominican Republic में LG K42 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। LG K42 स्मार्टफोन डुअल सिम और एंड्रॉयड 10 आउट-ऑफ-द-बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले, MediaTek Helio P22 प्रोसेसर, 3GB रैम और 64GB स्टोरेज दी गई है, जिसको माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस में क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें पहला 13MP का प्राइमरी लेंस, दूसरा 5MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर, तीसरा 2MP का डेप्थ सेंसर और चौथा 2MP का मैक्रो लेंस है। साथ ही इस फोन के फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

(Written By- Ajay Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.