Move to Jagran APP

3999 रुपये में लॉन्च हुआ जबरा का ईयरफोन, कम कीमत में ये विकल्प भी मौजूद

बाजार में 4000 रुपये से कम कीमत में हाई फीचर्स से लैस कई ईयरफोन्स मौजूद हैं

By Joyeeta BhattacharyaEdited By: Published: Wed, 06 Dec 2017 07:19 PM (IST)Updated: Thu, 07 Dec 2017 11:31 AM (IST)
3999 रुपये में लॉन्च हुआ जबरा का ईयरफोन, कम कीमत में ये विकल्प भी मौजूद
3999 रुपये में लॉन्च हुआ जबरा का ईयरफोन, कम कीमत में ये विकल्प भी मौजूद

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। डेनमार्क की कंपनी जबरा ने भारतीय बाजार में अपने नए ईयरबड्स 'Elite 25e' को लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे 3999 रुपये की कीमत में पेश किया है। इन ब्लूटूथ ईयरबड्स को आप ऑनलाइन स्टोर्स अमेजन और ऑफलाइन रिटेल आउटलेट्स क्रोम से खरीद सकते हैं। बाजार में इसी कीमत में कई कंपनियों के ईयरफोन्स मौजूद है।

loksabha election banner

Jabra Elite 25e के फीचर्स:

आपको बता दें कि यह कंपनी इन-इयर और ऑन-इयर ऑडियो वियरेबल्स डिवाइस बनाती है। इन हेडफोन्स की मदद से आप गाना सुनने के अलावा कॉल करने या रिसीव करने का काम भी कर सकते हैं। ये हेडफोंस आपको 18 घंटे का बैटरी बैकअप टाइम देती है। इनके अलावा, यह हेडफोन एयर और वॉटर रेसिस्टेंट के साथ आते हैं। इस डिवाइस में एप्पल सिरी और गूगल नाउ के लिए बटन दिया गया है। इस हेडफोन की खास बात यह है कि इसकी नई इयरजेल डिजाइन की वजह से यह पहनने में काफी आरामदायक और सुरक्षित है। कंपनी का दावा है कि यह नॉयस कैंसेलेशन फीचर के साथ आता है। इस हेडफोन से आप ब्लूटूथ के जरिए आठ डिवाइसों को कनेक्ट कर सकते हैं। वहीं, यूजर्स एक ही समय पर दो डिवाइसों को एक साथ 'मल्टीयूज' फीचर के साथ कनेक्ट कर सकेंगे।

Sports+ ब्लूटूथ ईयरफोन्स के फीचर्स:

इसके ईयरबड्स में इन-बिल्ट माइक्रोफोन दिया गया है। साथ ही प्ले और पॉज के कंट्रोलर समेत वॉल्यूम बटन दिए गए हैँ। इन ईयरफोन्स में ब्लूटूथ 4.1 दिया गया है। यह आईओएस और एंड्रायड डिवाइसेज के साथ काम करने में सक्षम है। इसमें 120 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 8 घंटे तक की बैटरी लाइफ और 180 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम देने में सक्षम है। इन्हें माइक्रोयूएसबी केबल के जरिए चार्ज किया जा सकता है। इसे ब्लैक कलर वैरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा। Sports+ ब्लूटूथ ईयरफोन्स की कीमत 3,499 रुपये है। यह नैनो कोटिंग तकनीक के साथ आते हैं जो ईयरफोन के वायर को पसीने से सुरक्षित रखती है।

ZAKK Firefly के फीचर्स:

इसे आईफोन, एंड्रॉयड और विंडोज फोन के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें म्यूजिक, कॉल्स, माइक्रोफोन, ग्लोइंग केबल बटन, क्विक चार्ज आदि जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसमें लिथियम आयन बैटरी दी गई है जो 6 घंटे तक का टॉकटाइम और 4 से 5 घंटे तक का म्यूजिक टाइम देने में सक्षम है। इसे तीन घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। इसे खासतौर से युवाओं के लिए पेश किया गया है। इसकी कीमत 1,499 रुपये है।

यह भी पढ़ें:

गूगल असिस्टेंट सपोर्ट करने वाला पहला फीचर फोन बना जियोफोन

क्वालकॉम स्नैपड्रगन 845 चिपसेट देंगी 2018 के फ्लैगशिप फोन्स को पॉवर

Airtel और Jio के एक जैसे प्रीपेड प्लान में से आपके लिए क्या बेहतर, समझिए 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.