Move to Jagran APP

iQOO 3 Transformers Limited Edition हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

iQOO 3 Transformers Limited Edition को ट्रांसफॉर्मर्स लोगो के साथ बाजार में लॉन्च कर दिया गया है और इसकी प्री-बुकिंग भी शुरू हो गई है

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 01:42 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 01:42 PM (IST)
iQOO 3 Transformers Limited Edition हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
iQOO 3 Transformers Limited Edition हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। iQOO 3 Transformers Limited Edition को लेकर कंपनी पिछले कुछ समय टीजर जारी कर रही थी। वहीं अब इस स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया गया है। इसका डिजाइन iQOO 3 की तुलना में काफी अलग है, लेकिन फीचर्स के मामले में दोनों स्मार्टफोन्स में काफी समानता देखी जा सकती है। कंपनी ने फिलहाल iQOO 3 Transformers Limited Edition को चीन में लॉन्च किया है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में। 

loksabha election banner

iQOO 3 Transformers Limited Edition की कीमत 

iQOO 3 Transformers Limited Edition को चीन में 12GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत CNY 3,498 यानि लगभग 37,100 रुपये है। इसकी प्री-बुकिंग शुरू हो गई है और यह 1 जून को सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी ने अंतरराष्ट्रीय मार्केट में इस स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। 

iQOO 3 Transformers Limited Edition का डिजाइन

iQOO 3 Transformers Limited Edition के डिजाइन की बात करें तो कंपनी ने इसमें ट्रांसफॉर्मर्स का लोगो दिया गया है और की ब्रांडिंग गोल्ड कलर में मौजूद है। वहीं फोन के रियर पैनल पर कार्बन फाइबर टेक्चर का उपयोग किया गया है। वहीं इसमें ओरेंज कलर का पावर बटन दिया गया है। जैसा कि इसके नाम से ही स्पष्ट है कि यह स्मार्टफोन Transformers थीम्स के साथ आता है।

iQOO 3 Transformers Limited Edition के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

iQOO 3 Transformers Limited Edition के सभी स्पेसिफिकेशन और फीचर्स iQoo 3 के ही समान है। iQoo 3 को भारतीय मार्केट में इसी साल फरवरी में लॉन्च किया गया था। iQOO 3 Transformers Limited Edition में 6.44 इंच का फुल एचडी+ HDR 10+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 865 चिपसेट पर काम करता है और इसमें 12GB रैम उपलब्ध है। 

फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48MP का मेन कैमरा, 13MP का टेलिफोटो लेंस, 13MP का वाइड एंगल लेंस और 2MP का प्रोट्रेट लेंस मौजूद है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 16MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। इसमें पावर बैकअप के लिए 4,440mAh की बैटरी दी गई है जो कि 55W Super FlashCharge तकनीक से लैस है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.