Move to Jagran APP

दमदार बैटरी वाला Infinix Smart 5 भारत में हुआ लाॅन्च, यहां जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक सबकुछ

Infinix Smart 5 में 6000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन में 6.82 इंच का डिस्प्ले और शानदार कैमरा क्वालिटी समेत कई खास फीचर्स दिए गए हैं। यह स्मार्टफोन 18 फरवरी से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 11 Feb 2021 12:20 PM (IST)Updated: Thu, 11 Feb 2021 12:20 PM (IST)
दमदार बैटरी वाला Infinix Smart 5 भारत में हुआ लाॅन्च, यहां जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक सबकुछ
यह फोटो Flipkart से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। infinix ने भारतीय बाजार में अपना नया लो बजट रेंज स्मार्टफोन ‘Infinix Smart 5’ लाॅन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन कम कीमत को होने के बावजूद कई खास फीचर्स से लैस है। इसमें यूजर्स को 13 का ड्यूल रियर कैमरा और 6000mAh की बैटरी क्षमता मिलेगी। जो कि सिंगल चार्ज में लंबा बैकअप प्रदान कर सकती है। इस स्मार्टफोन की खरीददारी पर यूजर्स कई आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। 

loksabha election banner

Infinix Smart 5 की कीमत और उपलब्धता

Infinix Smart 5 को भारत में सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लाॅन्च किया गया है और इसकी कीमत 7,199 रुपये है। यह स्मार्टफोन 18 फरवरी को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यूजर्स इसे एक्सक्लूसिवली ई-काॅमर्स साइट Flipkart से खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन ग्रीन, पर्पल, ब्लू और ऑब्सिडियन ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

Infinix Smart 5 के साथ मिलेंगे कई ऑफर्स

कंपनी ने घोषणा की है कि यूजर्स Infinix Smart 5 की खरीददारी पर एडिशनल Jio ऑफर के तहत 4,000 रुपये के बेनिफिट्स का लाभ उठठा सकते हैं। जिसके तहत 40 जियो कैशबैक वाउचर मिलेंगे जिनकी कीमत 2,000 रुपये है। वहीं 2,000 रुपये के पार्टनर ब्रांड कूपन भी दिए जा रहे हैं।

Infinix Smart 5 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Infinix Smart 5 में 6.82 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जो कि ड्राॅप नाॅच डिजाइन और 20.5ः9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आता है। इस स्मार्टफोन को MediTek Helio G25 प्रोसेसर पर पेश किया गया है और यह एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है। इसकी मुख्य खासियत 6000mAh की दमदार बैटरी है। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में यह बैटरी 53 घंटे का टाॅकटाइम देने में सक्षम है। इसमें फोटोग्राफी के लिए क्वाड एलईडी फ्लैश के साथ 13MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। जिसकी मदद से यूजर्स कम रोशनी में भी खूबसूरत फोटो क्लिक कर सकते हैं। वहीं वीडियो काॅलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जिसके माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.