Move to Jagran APP

Infinix Note 5 Stylus 16MP सेल्फी कैमरा और 4000 mAh बैटरी के साथ हुआ लॉन्च

भारत में यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिविली Flipkart पर उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन को मिड बजट रेंज में लॉन्च किया गया है

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 26 Nov 2018 05:02 PM (IST)Updated: Tue, 27 Nov 2018 04:34 PM (IST)
Infinix Note 5 Stylus 16MP सेल्फी कैमरा और 4000 mAh बैटरी के साथ हुआ लॉन्च
Infinix Note 5 Stylus 16MP सेल्फी कैमरा और 4000 mAh बैटरी के साथ हुआ लॉन्च

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने अपने Note सीरीज का लेटेस्ट स्मार्टफोन Infinix Note 5 Stylus आज भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में लॉन्च किया गया है। भारत में यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिविली Flipkart पर उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन को मिड बजट रेंज में लॉन्च किया गया है। इस फोन का मुकाबला शाओमी के हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन Redmi Note 6 Pro और Nokia 6.1 Plus से होगा। आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत से लेकर फीचर्स के बारे में

loksabha election banner

Infinix Note 5 Stylus कीमत

Infinix Note 5 Stylus को भारत में 15,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को आप 4 दिसंबर से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से एक्सक्लूसिविली खरीद सकते हैं। फोन बोरडक्स रेड और चारकोल ब्लू कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध होगा।

Infinix Note 5 Stylus के स्पेसिफिकेशन्स

डिस्प्ले

सबसे पहले बात करते हैं फोन के डिस्प्ले फीचर की तो इसमें 5.93 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। फोन के डिस्प्ले के रिजोल्यूशन की बात करें तो यह 1080x2160 पिक्सल का दिया गया है। फोन के डिजाइन की बात करें तो इसका फुल बॉडी मेटल का दिया गया है। फोन का आसपेक्ट रेश्यो 18:9 दिया गया है।

प्रोसेसर और रैम

फोन 4GB रैम वेरिएंट में उपलब्ध है साथ ही फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मीडियाटेक हेलियो P23 एसओसी चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। फोन का प्रोसेसर 2GHz की स्पीड पर काम करता है। फोन में 64GB की इंटरनल स्टोरेज दिया गया है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन में हाइब्रिड स्लॉट दिया गया है।

कैमरा

फोन के कैमरा फीचर की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का ही कैमरा दिया गया है। रियर कैमरा f/1.8 अपर्चर एलईडी फ्लैस और एचडीआर सपोर्ट के साथ आता है। वहीं सेल्फी कैमरा f/2.0 अपर्चर के साथ आता है। साथ ही इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बोकेह मोड और एआई ब्यूटीफिकेशन मोड दिया गया है।

ऑपरेटिंग सिस्टम और बैटरी

फोन के बैटरी की बात करें तो इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन एंड्रॉइड वन ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

कनेक्टिविटी

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G ड्यूल हाइब्रिड सिम स्लॉट दिया गया है। इसके अलावा ब्लूटूथ, वाईफाई को भी फोन सपोर्ट करता है।

Nokia 6.1 Plus

Infinix Note 5 Stylus का सीधा मुकाबला एचएमडी ग्लोबल के लेटेस्ट स्मार्टफोन Nokia 6.1 Plus से हो सकता है। दोनों ही स्मार्टफोन की कीमत भी एक जैसी है। लेकिन Nokia 6.1 Plus में नौच डिस्प्ले दिया गया है। दोनों ही फोन एंड्रॉइड वन बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस है। Nokia 6.1 Plus का पूरा रिव्यू पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

यह भी पढ़ें:

Redmi Note 6 Pro को खरीदना नहीं होगा घाटे का सौदा, जानें ये 4 कारण

Samsung Galaxy A9 (2018) बनाम OnePlus 6T: जानें प्रीमियम रेंज में कौन है बेहतर

Facebook पर आया Remove for Everyone फीचर, इस तरह भेजे गए मैसेज करें Delete


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.