Move to Jagran APP

Infinix Hot 9, Hot 9 Pro भारत में हुए लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Infinix Hot 9 और Hot 9 Pro भारतीय बाजार में एक्सक्लूसिवली Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होंगे। इन स्मार्टफोन में यूजर्स को 5000mAH की बैटरी मिलेगी

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 29 May 2020 01:19 PM (IST)Updated: Fri, 29 May 2020 02:02 PM (IST)
Infinix Hot 9, Hot 9 Pro भारत में हुए लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
Infinix Hot 9, Hot 9 Pro भारत में हुए लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टे​क डेस्क। हांगकांग की फोन निर्माता कंपनी Infinix ने पिछले कई दिनों से अपनी अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज Hot 9 को लेकर टीजर कर रही है। वहीं अब कंपनी ने आखिरकार Hot 9 को भारतीय बाजार में आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज के तहत Infinix Hot 9 और Hot 9 Pro को लॉन्च किया गया है। ये दोनों ही स्मार्टफोन की एक्सक्लूसविली ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराए जाएंगे। आइए जानते हैं इनकी कीमत और उपलब्धता से लेकर फीचर्स तक पूरी डिटेल। 

loksabha election banner

Infinix Hot 9 और Hot 9 Pro की कीमत और उपलब्धता

इन स्मार्टफोन्स को बजट सेगमेंट में लॉन्च किया गया है। Infinix Hot 9 की कीमत 8,499 रुपये है और यह 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल में उपलब्ध होगा। फोन की सेल 8 जून को दोपहर 12 बजे शुरू होगी। वहीं Infinix Hot 9 Pro की कीमत 9,499 रुपये है और यह कीमत फोन के 4GB + 64GB मॉडल की है। यह 5 जून से दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध होगा।

Infinix Hot 9 और Hot 9 Pro के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

इन दोनों स्मार्टफोन में 6.6 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन MediaTek Helio P22 octa-core चिपसेट पर काम करते हैं। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इन दोनों स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। वहीं इनमें यूजर्स को फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा मिलेगी। 

Infinix Hot 9 और Hot 9 Pro के कैमरा सेक्शन में थोड़ा अंतर देखने को मिलेगा। हालांकि, दोनों में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। Hot 9 में 13MP का एआई क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। जबकि Hot 9 Pro में 48MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस, 2MP का लो लाइट सेंसर मौजूद है। वहीं फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.