Move to Jagran APP

लॉन्च हुआ भारत का पहला लैपटॉप चार्जिंग पावर बैंक, अब ट्रैवल में भी कर सकेंगे लैपटॉप का इस्तेमाल

अक्सर बाहर लैपटॉप लेकर जाते समय बैटरी खत्म होने की परेशानी का सामना करना पड़ता है। लेकिन अब मोबाइल के साथ ही लैपटॉप के लिए भी पावर बैंक का इस्तेमाल कर सकेंगे। क्योंकि EVM ने भारत में 20000mAh बैटरी वाला लैपटॉप पावर बैंक लॉन्च किया है।

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 04 Dec 2020 03:49 PM (IST)Updated: Sat, 05 Dec 2020 08:06 AM (IST)
लॉन्च हुआ भारत का पहला लैपटॉप चार्जिंग पावर बैंक, अब ट्रैवल में भी कर सकेंगे लैपटॉप का इस्तेमाल
यह फोटो कंपनी के फेसबुक अकाउंट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों के लिए स्मार्टफोन और लैपटॉप जिदंगी का महत्वपूर्ण हिस्सा बन गए हैं। दिन भर लैपटॉप पर काम करते समय अगर अचानक से बिजली चली जाए और आपका लैपटॉप चार्ज न हो, तो आप परेशानी में आ जाते हैं। ऐसे में EVM कंपनी ने यूजर्स की सुविधा के लिए भारत का पहला लैपटॉप पावर बैंक बाजार में उतारा है। जिसकी मदद से आप कभी भी कहीं भी अपने लैपटॉप को चार्ज कर सकते हैं। खासतौर पर ट्रैवलिंग के दौरान लैपटॉप की बैटरी डिस्चार्ज होने पर आपको परेशान नहीं होना पड़ेगा। आइए जानते हैं भारत के पहले लैपटॉप पावर बैंक EVM ENLAPPOWER के बारे में डिटेल से....

loksabha election banner

EVM ENLAPPOWER लैपटॉप पावर बैंक

EVM ENLAPPOWER लैपटॉप पावर बैंक को भारत में 9,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसमें 20000mAh की बैटरी दी गई है और यह यूएसबी सी पोर्ट के साथ आता है। यानि यूजर्स मॉडर्न यूएसबी सी पोर्ट वाले लैपटॉप को इसकी मदद से आसानी से चार्ज कर सकते हैं। लेकिन बता दें कि भारत में यूएसबी सी पोर्ट वाले लैपटॉप की संख्या थोड़ी कम है। यह EVM ENLAPPOWER लैपटॉप पावर बैंक एक्सक्लूसिवली विजय सेल्स पर खरीददारी के लिए उपलब्ध होगा।

EVM ENLAPPOWER लैपटॉप पावर बैंक के फीचर्स

EVM ENLAPPOWER लैपटॉप पावर बैंक की मदद से यूजर्स जिन लैपटॉप को चार्ज को चार्ज कर सकते हैं, उसमें Macbook, Macbook Air, Macbook Pro, MS Surface Pro, Dell XPS 13, HP Spectre x360, Lenovo IdeaPad, LG Gram और Asus Zenbook 13 शामिल हैं। यह पावर बैंक 3 साल की वारंटी के साथ आता है। यह डिवाइस अल्ट्रा प्रीमियम मेटल बॉडी और क्लासी लुक के साथ आता है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसके साथ 4 फीट लंबी टाइप सी और सिंक केबल मिलेगी। सबसे खास बात है कि EVM ENLAPPOWER पावर बैंक एयर ट्रैवल के दौरान बिल्कुल सुरक्षित है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.