Move to Jagran APP

U&i ने भारत में लॉन्च किया नया वायरलेस स्पीकर 'सफारी', जानिए कीमत और फीचर्स

Ui के नए वायरलेस स्पीकर सफारी में यूजर्स को लंबी बैटरी क्षमता समेत कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट मिलेगा। इस स्पीकर में बिल्ट इन माइक्रोफोन दिया गया है जिसकी मदद से इसमें कॉलिंग का भी उपयोग किया जा सकता है।

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 04 Dec 2020 06:08 PM (IST)Updated: Fri, 04 Dec 2020 06:13 PM (IST)
U&i ने भारत में लॉन्च किया नया वायरलेस स्पीकर 'सफारी', जानिए कीमत और फीचर्स
यह फोटो U&i की ओर से उपलब्ध कराई गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। घरेलू कंपनी U&i गैजेट और एक्सेसरीज के लिए यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय है। कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो में नया डिवाइस शामिल करते हुए वायरलेस स्पीकर 'सफारी' लॉन्च किया है। जो कि यूजर्स को शानदार साउंड क्वालिटी का एक्सपीरियंस देगा। इस वायरलेस स्पीकर की सबसे बड़ी खासियत है कि इसे कहीं भी आसानी से ले जाया जा सकता है और आप अपनी सुविधा के अनुसार दोस्तों के साथ पार्टी का मजा ले सकते हैं। 

loksabha election banner

कीमत एवं उपलब्धता

ब्लूटूथ वायरलेस स्पीकर 'सफारी' को भारतीय बाजार में 1,699 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। यूजर्स इसे सभी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं। यह डिवाइस ब्लैक, ब्लू और रेड कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। 

खास फीचर्स

U&i ब्लूटूथ वायरलेस स्पीकर 'सफारी' के फीचर्स की बात करें तो इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है। जो कि किसी भी फोन को 10 मीटर की दूरी तक आसानी से कनेक्ट कर सकता है। यह स्पीकर True Wireless Connection (TWS) के साथ आता है। इसमें 1500mAh की बैटरी दी गई है और कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्जिंग में यह 4 घंटे का लाइफ देने में सक्षम है। 

'सफारी' स्पीकर में यूजर्स को रिच एचडी स्टीरियो साउंट मिलेगा। जो कि बेहतरीन साउंड क्वालिटी प्रदान करने में सक्षम है। साथ ही इसमें इन-बिल्ट माइक्रोफोन दिया गया है जिसकी मदद से स्पीकर का उपयोग कॉलिंग के लिए भी किया जा सकता है। इतना ही नहीं डिवाइस में टीएफ कार्ड स्लॉट और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स की भी सुविधा उपलब्ध है। 

बता दें कि पिछले महीने कंपनी ने पोर्टेबल स्पीकर 'BAMBOO' को बाजार में उतारा था। यह एक पोर्टेबल स्पीकर है जो कि वजन में काफी हल्का है और इसे आसानी से कहीं भी लेकर जाया जा सकता है। इसकी कीमत 2,199 रुपये है और यह गोल्ड, व्हाइट, ब्लैक, ब्लू और पिंक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इस डिवाइस में आसानी से पॉकेट में रखकर कहीं भी ले जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.