Move to Jagran APP

Idea ने लॉन्च किया Jio से भी सस्ता प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ लंबी वैलिडिटी का फायदा

आइडिया का यह प्लान रिलायंस जियो के सस्ते प्रीपेड प्लान्स को चुनौती देगा

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 20 Nov 2018 09:40 AM (IST)Updated: Tue, 20 Nov 2018 07:29 PM (IST)
Idea ने लॉन्च किया Jio से भी सस्ता प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ लंबी वैलिडिटी का फायदा
Idea ने लॉन्च किया Jio से भी सस्ता प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ लंबी वैलिडिटी का फायदा

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Idea सेल्युलर ने वोडाफोन इंडिया और भारती एयरटेल की तरह ही रिलायंस जियो को चुनौती देने लिए एक सस्ता प्लान लॉन्च किया है। इस प्रीपेड प्लान में आपको लंबी वैलिडिटी के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा का लाभ मिलता है। आइडिया का यह प्लान रिलायंस जियो के सस्ते प्रीपेड प्लान्स को चुनौती देगा। इससे पहले वोडाफोन ने हाल ही में अपने चुनिंदा प्रीपेड प्लान्स पर 100 फीसद कैशबैक देने की घोषणा की है। आइए, जानते हैं आइडिया सेल्युलर के इस प्रीपेड प्लान के बारे में

loksabha election banner

Idea 189 रुपये वाला प्लान

Idea सेल्युलर के इस प्लान की कीमत 189 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को 56 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान के अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिडेट वॉयस कॉलिंग (नेशनल रोमिंग में भी) के साथ ही फ्री 2G/3G/4G डाटा का लाभ मिलता है। डाटा की बात करें तो इस प्लान में यूजर्स को 2GB डाटा का लाभ मिलता है। डाटा इस्तेमाल करने के लिए कोई डेली लिमिट तय नहीं की गई है। साथ ही, इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ मिलता है।

इस प्लान को देश के चुनिंद सर्किल्स के लिए लॉन्च किया गया है। इसलिए रिचार्ज कराने से पहले अपने सर्किल में इस प्लान को जरूर चेक कर लें। इसके अलावा प्रतिदिन यूजर्स केवल 250 मिनट और सप्ताह में अधिकतम 1000 मिनट ही कॉल कर सकेंगे।

Jio 199 रुपये वाला प्लान

आइडिया सेल्युलर के इस प्लान का मुकाबला रिलायंस जियो के 199 रुपये वाले प्लान से है। जियो के इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2GB डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिडेट वॉयस कॉलिंग के साथ ही प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ मिलता है। जियो का यह प्लान देश के सभी सर्किल के लिए वैध है।

यह भी पढ़ें:

Vodafone के इन प्रीपेड प्लान्स पर मिल रहा है 100 फीसद का कैशबैक

Flipkart Mobiles Bonanza: नोकिया, सैमसंग समेत कई स्मार्टफोन्स पर मिल रही है बेस्ट डील

Xiaomi Redmi Note 6 Pro 23 नवंबर को होगा लॉन्च, क्या Realme 2 Pro को मिलेगी चुनौती?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.