Move to Jagran APP

14 दिन की बैटरी लाइफ और 100 से ज्यादा स्पोर्ट मोड के साथ लॉन्च हुई Huawei Watch GT 2 Pro

Huawei Watch GT 2 Pro में बेहतरीन बैटरी लाइफ के अलावा 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और हार्ट रेट सेंसर जैसे फीचर्स मौजूद हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 11 Sep 2020 01:27 PM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2020 01:28 PM (IST)
14 दिन की बैटरी लाइफ और 100 से ज्यादा स्पोर्ट मोड के साथ लॉन्च हुई Huawei Watch GT 2 Pro
14 दिन की बैटरी लाइफ और 100 से ज्यादा स्पोर्ट मोड के साथ लॉन्च हुई Huawei Watch GT 2 Pro

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेक कंपनी Huawei ने यूरोपीय बाजार में अपनी नई स्मार्टवॉच Huawei Watch GT 2 Pro लॉन्च कर दी है। इस स्मार्टवॉच में हार्ट रेट सेंसर के साथ Kirin A1 + STL4R9 चिपसेट दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को इस वॉच में 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे। इतना ही नहीं इस वॉच को प्रीमियम लुक देने के लिए टाइटेनियम और sapphire का ग्लास दिया गया है। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले Huawei Watch GT 2 को ग्लोबल बाजार में पेश किया था।

loksabha election banner

Huawei Watch GT 2 Pro की कीमत

Huawei Watch GT 2 Pro स्पोर्ट स्ट्रैप और क्लासिक स्ट्रैप वेरिएंट में मिलेगी, जिनकी कीमतें क्रमश: 329 यूरो (करीब 28,600 रुपए) और 349 यूरो (करीब 30,400 रुपए) है। इस स्मार्टवॉच को Nebula ग्रे और नाइट ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। फिलहाल, इस स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है।

Huawei Watch GT 2 Pro की स्पेसिफिकेशन

Huawei Watch GT 2 Pro स्मार्टवॉच में 1.39 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 454x454 पिक्सल है। इस स्मार्टवॉच में Kirin A1 + STL4R9 चिपसेट के साथ 4GB स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच को लाइट सेंसर, एयर प्रेशर सेंसर और हार्ट रेट सेंसर का सपोर्ट मिला है। इस वॉच में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.1 और जीपीएस दिया गया है। स्पेशल फीचर की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्टवॉच में मून फेस ट्रैक करने की सुविधा दी है, जिससे यूजर्स को सूर्योदय से लेकर सूर्यास्त तक की जानकारी मिलती है। वहीं, यह वॉच लेटेस्ट एंड्रॉयड और आईओएस ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती है।

VO2 Max सेंसर से है लैस

इस डिवाइस में यूजर्स को खास फीचर्स के तौर पर VO2 Max सेंसर और रूट बैक फीचर दिए गए हैं जो कि यूजर्स वे बैक को फाइंड करने में मदद करेगा। इसके अलावा वेदर अलर्ट, SpO2, हार्ट रेट मॉनिटरिंग और स्लीप मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स मौजूद हैं।

मिलेंगे 100 ज्यादा स्पोर्ट मोड

हुवावे वॉच जीटी 2 प्रो में 100 से ज्यादा स्पोर्ट मोड दिए गए हैं, जिसमें 17 प्रोफेशनल मोड और 85 कस्टम मोड्स शामिल हैं। 

Huawei Watch GT 2 Pro की बैटरी 

हुवावे की लेटेस्ट वॉच में दमदार बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 14 दिन का बैटरी बैकअप प्रदान करती है। इसके अलावा यूजर्स इस वॉच में कॉल नोटिफिकेशन से लेकर म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल करने तक की सुविधा मिलेगी। वहीं, इस वॉच का साइज 52 ग्राम है। 

Huawei Band 4

कंपनी ने Huawei Band 4 को इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया था। इस बैंड की कीमत 1,999 रुपए है। Huawei Band 4 के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें 0.96 इंच का एलसीडी कलर टचस्क्रीन ​डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 160 x 80 पिक्सल है और इसमें यूजर्स को 8 बिल्ट-इन कस्टमाइज क्लॉक फेस उपलब्ध होंगे। इसके अलावा यूजर्स चाहें तो 66 वॉच फेस को Huawei Watch face store से डाउनलोड भी कर सकते हैं। अन्य फीचर्स के तौर पर यह डिवाइस 9 तरीके के इंटेलिजेंस स्पोर्ट्स मोड को सपोर्ट करती है। इसमें आउटडोर रन, इनडोर रन, आउटडोर वॉक, आउटडोर साइकिल, इनडोर साइकिल, फ्री ट्रेनिंग, रोइंग मशीन आदि शामिल हैं। खास बात है ये ब्लड ऑक्सीजन को भी चेक सकता है। Huawei Band 4 फिटनेस बैंड में Trueseen 3.5 तकनीक के साथ 24/7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग फीचर की सुविधा मिलेगी। इस फिटनेस बैंड में पावर बैकअप के लिए 91mAh की बैटरी दी गई है। साथ ही Honor Band 5i की तरह ही इसमें भी यूएसबी प्लग और चार्ज डिजाइन देखने को मिलेगा।

(Written By- Ajay Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.