Move to Jagran APP

Huawei FreeBuds 4i TWS इयरफोन से उठा पर्दा, टच कंट्रोल के साथ मिलेगी दमदार बैटरी

Huawei के लेटेस्ट इयरबड्स FreeBuds 4i से पर्दा उठ गया है। इस इयरफोन में पावरफुल बैटरी दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को इयरफोन में न्वाइज कैंसिलेशन फीचर से लेकर टच कंट्रोल तक मिलेगा। बता दें कि इससे पहले FreeBuds 3i को ग्लोबल बाजार में उतारा गया था।

By Ajay VermaEdited By: Published: Mon, 22 Feb 2021 05:06 PM (IST)Updated: Tue, 23 Feb 2021 08:20 AM (IST)
Huawei FreeBuds 4i TWS इयरफोन से उठा पर्दा, टच कंट्रोल के साथ मिलेगी दमदार बैटरी
Huawei FreeBuds 4i इयरबड्स की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दिग्गज टेक कंपनी Huawei ने अपने लेटेस्ट इयरफोन FreeBuds 4i को चीन में लॉन्च किया है। इस इयरबड्स का डिजाइन शानदार है और यह तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इस इयरफोन में दमदार बैटरी दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को FreeBuds 4i इयरफोन में न्वाइज कैंसिलेशन फीचर से लेकर टच कंट्रोल तक मिलेगा। आइए जानते हैं FreeBuds 4i की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...   

loksabha election banner

Huawei FreeBuds 4i की कीमत 

Huawei FreeBuds 4i की कीमत 499 चीनी युआन यानी करीब 5,600 रुपये है। यह इयरबड्स कार्बन क्रिस्टल ब्लैक, व्हाइट और हनी रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। वहीं, इस डिवाइस की प्री-बुकिंग 8 मार्च से शुरू होगी। फिलहाल, यह जानकारी नहीं मिली है कि Huawei FreeBuds 4i को भारत समेत अन्य देशों में कब तक पेश किया जाएगा।

Huawei FreeBuds 4i की स्पेसिफिकेशन 

कंपनी ने Huawei FreeBuds 4i में ब्लूटूथ 5.2 दिया है। इसकी कनेक्टिविटी रेंज 10 मीटर है। इसके साथ इयरफोन में शानदार साउंड के लिए 10mm के ड्राइवर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इयरबड्स में एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन फीचर के साथ टच कंट्रोल मिलेगा, जिसके जरिए यूजर्स डबल टैप करके म्यूजिक बदलने से लेकर कॉल पिक और कट तक कर सकते हैं।

Huawei FreeBuds 4i के इयरबड्स में 55mAh की बैटरी दी गई है, जबकि इसके चार्जिंग केस में 215mAh की बैटरी मौजूद है। कंपनी के दावे के मुताबिक, इस इयरफोन की बैटरी न्वाइज कैंसिलेशन फीचर के ऑन होने पर 7.5 घंटे का बैकअप और न्वाइज कैंसिलेशन फीचर ऑफ होने पर 10 घंटे का बैकअप देती है। वहीं, इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में एक घंटे का समय लगता है।

अन्य फीचर्स 

अन्य फीचर्स की बात करें तो Huawei FreeBuds 4i में डुअल माइक्रोफोन दिए गए हैं। वहीं, इस इयरफोन के बड्स का वजन 5.5 ग्राम और चार्जिंग केस का वजन 36.5 ग्राम है।

Huawei Watch GT2 Pro 

बता दें कि हुवावे ने सितंबर 2020 में Huawei Watch GT2 Pro स्मार्टवॉच को लॉन्च किया था। Watch GT2 Pro की कीमत 199 यूरो (करीब 17,300 रुपये) है। Watch GT2 Pro में प्रो-ग्रेड फिटनेस डेटा ट्रैकिंग का फीचर भी दिया गया है। इस नई फ्लैगशिप स्मार्टवॉच में रगेड डिजाइन के साथ टाइटेनियम फ्रेम, स्किन फ्रैंडली सिरेमिक केस बैक जैसे प्रीमियम मैटिरियल्स दिए गए हैं। यूजर्स को 200 से ज्यादा वॉच फेस मिलते हैं। इसके अलावा हार्ट रेट, स्लीप और स्ट्रैस मॉनिटरिंग का फीचर भी दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.