Move to Jagran APP

24MP सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन हॉनर प्ले7 हुआ लॉन्च, पैनासोनिक Eluga I7 से होगी टक्कर

हॉनर के इस स्मार्टफोन की टक्कर शाओमी Mi4 और पैनासोनिक के Eluga I7 जैसे स्मार्टफोन्स से होगी।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 21 May 2018 11:38 AM (IST)Updated: Mon, 21 May 2018 11:38 AM (IST)
24MP सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन हॉनर प्ले7 हुआ लॉन्च, पैनासोनिक Eluga I7 से होगी टक्कर

स्मार्टफोन कंपनी हॉनर ने चीन में अपना बजट स्मार्टफोन हॉनर प्ले 7 लॉन्च कर दिया है। फोन की कीमत 599 युआन (लगभग 6400 रुपये) रखी गई है। यह स्मार्टफोन ब्लैक, गोल्ड और ब्लू कलर में बिक्री के लिए उपलब्ध है। भारत में इसकी लॉन्चिंग को लेकर फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। कंपनी अपने दो नए मॉडल हॉनर 7A और हॉनर 7C को अगले हफ्ते भारत में लॉन्च करेगी।

loksabha election banner

स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन: इसमें 24 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह डुअल-सिम (नैनो) फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर रन करता है। फोन में 18:9 आस्पेक्ट रेशो का 5.45 इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले, क्वॉडकोर मीडियाटेक MT6739 एसओसी और 2 जीबी रैम है। कैमरे की बात की जाए तो इसमें ड्युअल-टोन एलईडी फ्लैश के साथ 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और एलईडी फ्लैश लाइट के साथ 24-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, हॉटस्पॉट के साथ वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस दिया गया है। फोन में 3.5 एमएम हेडफोन जैक, एक्सेलरोमीटर, एंबियेंट लाइट सेंसर और प्रॉकिसिमिटी सेंसर और 3020mAh की बैटरी है। इसका साइज 146.5x70.9x8.3mm और वजन 142 ग्राम है।

खास फीचर: हॉनर प्ले 7 आई प्रोटेक्शन मोड के साथ आता है जिसमें डिस्प्ले पर एक ब्लू लाइट फिल्टर अप्लाई हो जाता है जो यूजर की आंखों के लिए फायदेमंद है। साथ ही फोन में थ्री-फिंगर स्क्रीनशॉट, और डबल टैप वेक-अप स्क्रीन जैसे फीचर दिए गए हैं।

पैनासोनिक Eluga I7 से होगा मुकाबलाहॉनर प्ले 7 का मुकाबला बाजार में इसी प्राइस रेंज में मौजूद पैनासोनिक Eluga I7 से होगा पैनासोनिक Eluga I7 में 5.45 इंच का एचडी प्लस बिग व्यू डिस्प्ले है, जिसका अस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। डिवाइस क्वाड कोर मीडियाटेक एमटी6737 प्रोसेसर पर रन करता है। फोन में 2 जीबी की रैम और 16 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए 4000 एमएएच की बैटरी है। फोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है।

यह भी पढ़ें

कर्नाटक चुनाव नतीजों के बाद ट्विटर पर राजनीतिक दल हुए ट्रोल, लोगों ने किए मजेदार ट्विट्स

इंस्टाग्राम के नए फीचर से पोस्ट की हुई स्टोरी फिर से कर सकेंगे शेयर, जानें कैसे करेगा काम

जियो ने उतारा रोजाना 5GB डाटा वाला प्लान, एयरटेल के इस प्लान से होगा मुकाबला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.