Move to Jagran APP

Google Pixel 4a नए ब्लू कलर वेरिएंट में हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Google Pixel 4a का लिमिटेड एडिशन ब्लू कलर वेरिएंट उपलब्ध करा ​दिया गया है। यह स्मार्टफोन 6GB रैम मॉडल में उपलब्ध होगा और Qualcomm Snapdragon 730G प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें एलईडी फ्लैश के साथ सिंगल रियर कैमरा मौजूद है।

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 17 Nov 2020 11:29 AM (IST)Updated: Tue, 17 Nov 2020 11:30 AM (IST)
Google Pixel 4a नए ब्लू कलर वेरिएंट में हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Google Pixel 4a को इसी साल ग्लोबल मार्केट समेत भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया ​है। यह स्मार्टफोन अभी तक केवल ब्लैक कलर वेरिएंट में ही उपलब्ध था लेकिन अब कंपनी ने इसका एक नया लिमिटेड कलर एडिशन बाजार में उतारा है जिसे Barely Blue नाम दिया गया है। यानि अब यूजर्स Google Pixel 4a कलर वेरिएंट में भी खरीद सकेंगे। हालांकि, अभी यह केवल यूएस की साइट पर सेल के लिए उपलब्ध हुआ है। भारत में इसकी उपलब्धता के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई।

loksabha election banner

Google Pixel 4a Barely Blue कलर वेरिएंट की कीमत

Google Pixel 4a के नए लिमिटेड एडिशन ब्लू कलर वेरिएंट की कीमत पर नजर डालें तो इसे सिंगल स्टोरेज मॉडल में ही लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत $349 यानि करीब 26,000 रुपये है और यह स्मार्टफोन 6GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल में उपलब्ध होगा। यह स्मार्टफोन यूएस में कंपनी की आधिका​रिक वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। हालांकि अन्य देशों में इसकी उपलब्धता को लेकर कोई घोषणा नहीं की गई है। 

Google Pixel 4a Barely Blue के स्पेसिफिकेशन्स

Google Pixel 4a Barely Blue एडिशन में केवल कलर के अलावा कोई अन्य बदलाव नहीं किया गया है। यानि इसमें आपको स्टैंडर्ड मॉडल वाले ही स्पेसिफिकेशन्स मिलेंगे। Google Pixel 4a में 5.81 इंच का फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080x2,340 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 730G प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें यूजर्स को एक्सपेंडेबल स्टोरेज की सुविधा नहीं मिलेगी और इसलिए फोन में मौजूद स्टोरेज पर ही निर्भर रहना होगा।

फोटोग्राफी के लिए Google Pixel 4a में 12MP का रियर कैमरा दिया गया है जो कि एलईडी फ्लैश के साथ आता है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में यूजर्स को पंच होल कटआउट डिजाइन के साथ 8MP के फ्रंट कैमरे की सुविधा मिलेगी। पावर बैकअप के लिए इसमें 3,140mAh की बैटरी दी गई है जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैसे फीचर्स मौजूद हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.