Move to Jagran APP

ये सस्ता फोन पूरी करेगा कम बजट वालों के iPhone 13 का शौक, देखकर आप भी हो जाएंगे कंफ्यूज

मार्केट में एकदम एप्पल आईफोन 13 जैसा दिखने वाला फोन लॉन्च हो गया है। जियोनी ने अपना स्मार्टफोन जियोनी जी-13 प्रो लॉन्च किया है जिसकी डिजाइन बिल्कुल आईफोन 13 की तरह है। तो आइए जानते हैं इस फोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत।

By Sarveshwar PathakEdited By: Published: Sun, 30 Jan 2022 04:29 PM (IST)Updated: Mon, 31 Jan 2022 07:20 AM (IST)
iPhone 13 जैसा दिखने वाला सस्ता स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। जियोनी ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन जियोनी जी-13 प्रो लॉन्च कर दिया है। यह फोन चीन में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन बिल्कुल एप्पल आईफोन 13 की तरह दिखता है। इसकी डिजाइन ऐसी है कि आप इसे देखकर बिल्कुल बता नहीं सकते हैं कि यह आईफोन 13 नहीं है। फोन HarmonyOS पर रन करता है। इसमें 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी गई है।

loksabha election banner

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

इसमें एक फ्लैट फ्रेम, कैमरा मॉड्यूल और सेल्फी कैमरा के लिए नॉच दी गई है। कंपनी ने जियोनी जी13 प्रो में एक खास एल्डर्ली मोड और स्मार्ट मोड भी दिया है। ये दोनों मोड बडे़ बुजुर्गों और युवकों के लिए फोन इस्तेमाल करने में मदद करते हैं। जियोनी जी-13 प्रो के स्पेसिफिकेशन्स में फोन के अंदर 6.26 इंच फुलएचडी डिस्प्ले दी गई है।

वहीं, इसके स्मार्ट मोड को युवा जेनरेशन के लिए बनाया गया है, जिनको ऑफिस या अन्य कामों के लिए एक स्मार्ट डिवाइस चाहिए। सिक्योरिटी के लिए फोन में फेस अनलॉक भी दिया गया है। यह मल्टीपल सॉफ्टवेयर ओपनिंग और मल्टीपल वीचैट अकाउंट्स को एक साथ ओपन कर सकता है। फोन में स्प्लिट स्क्रीन का विकल्प भी है, जिससे यूजर चैट करते समय गेम प्ले भी कर सकता है।

कैमरा

वहीं इसके कैमरा फीचर की बात करें तो इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का मेन लेंस और सेकेंडरी मैक्रो शूटर है। वहीं, सेल्फी कैमरे की बात करें तो इस फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है।

बैटरी

वहीं इस फोन के बैटरी की बात करें तो इस फोन में 3500mAh की बैटरी देखने को मिलती है, जो लगभग एक दिन का बैकअप देती है। इसके डायमेंशन 158x76x9.2mm और भार 195 ग्राम है।

कलर ऑप्शन

जियोनी जी-13 प्रो के कलर ऑप्शन की बात करें तो यह फोन तीन कलर ऑप्शन में आता है, जिनमें फर्स्ट स्नो क्रिस्टल, सी ब्लू और स्टार पार्टी पर्पल शामिल हैं।

जियोनी जी13 प्रो की कीमत

जियोनी G13 प्रो का प्राइस लगभग 6,200 रुपये है, जिसमें इसका बेस वेरिएंट 4 जीबी रैम और 32 जीबी रैम के साथ उपलब्ध है। इसके 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत लगभग 8,200 रुपये है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.