Move to Jagran APP

Garmin की नई स्मार्टवॉच Instinct Tactical Edition भारत में हुई लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Garmin Instinct Tactical edition सीरीज में जीपीएस सपोर्ट दिया गया है और यह चार कलर ऑप्शन्स में सेल के लिए उपलब्ध होगी

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 05:04 PM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 05:04 PM (IST)
Garmin की नई स्मार्टवॉच Instinct Tactical Edition भारत में हुई लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स
Garmin की नई स्मार्टवॉच Instinct Tactical Edition भारत में हुई लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Garmin ने भारतीय बाजार में अपनी स्मार्टवॉच पोर्टफोलियों को एक्सपेंड करते हुए Instinct Tactical edition सीरीज को लॉन्च किया है। जीपीएस सपोर्ट के साथ लॉन्च की गई इस सीरीज को खासतौर से आउटडोर एक्टिविटीज के लिए पेश किया गया है और इसमें यूजर्स को कई एडवांस फीचर्स की सुविधा मिलेगी। यह स्मार्टवॉच ड्यूल पॉजिशन फॉरमेट, नाइट विजन और प्रीलोडेड tactical एक्टिविटीज के साथ आती है। आइए जानते हैं इस सीरीज कीमत और उपलब्धता के बारे में डिटेल से। 

loksabha election banner

Garmin Instinct Tactical edition को भारतीय बाजार में 31,990 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। यह डिवाइस चार अलग-अलग कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध होगी। इसमें यूजर्स को बिल्ट इन नेविगेशन सेंसर्स के साथा ही मल्टीपल ग्लोबल नेविगेशन सेटेलाइट्स सिस्टम, जीपीएस और ग्लोनास जैसे सपोर्ट फीचर्स दिए गए हैं जो कि यूजर्स को ट्रेकिंग में सपोर्ट करेंगे। इसके अलावा यह स्मार्टवॉच हार्ट रेट मॉनिटर, एक्टिविटी एंड स्ट्रेस के साथ ही प्रीलोडेड एक्टिविटीज प्रोफाइल्स के साथ आती है। यूजर्स इसे ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं। यह 8 अगस्त से Amazon.in, Paytm और TataCliq पर उपलब्ध होगी। 

Garmin India के डायरेक्टर अली रिज़वी ने Tactical Edition के लॉन्च के दौरान कहा कि 'गार्मिन इंस्टिंक्ट ने गार्मिन इंडिया से लाइफस्टाइल सेगमेंट में पहली पेशकश की, हम यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि यह अपने अन्य पार्टनर्स की तरह कैसे यूजर्स के बीच एक लोकप्रिय डिवाइस बनता है। अब, Instinct- Tactical Edition में जंपमास्टर, ड्यूल पोजिशन फॉर्मेट, नाइट विजन और स्टील्थ मोड सहित कई टैक्टिकल फीचर्स दिए गए हैं, जो बाहरी रग्ड इंटरेस्ट के एक्सप्लोर करते हुए यूजर्स को और अधिक गहराई से डाटा और सपोर्ट प्रदान करते हैं।'

Garmin Instinct Tactical edition की बैटरी स्मार्टवॉच मोड में 14 दिनों की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। वहीं जीपीएस मोड में यह 16 घंटे की लाइफ और UltraTrac बैटरी सेवर मोड में यह 40 घंटे की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। खास बात है कि इस डिवाइस में यूजर्स अपनी सभी एक्टिविटीज को रिकॉर्ड कर सकते हैं। यह स्मार्टवॉच वॉटर रेसिस्टेंस है और यह ब्राइट सनलाइट में भी इसमें आराम से पढ़ा जा सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.