Move to Jagran APP

बच्चों के लिए लॉन्च हुआ Easyfone STAR, अब पैरेंट्स कंट्रोल कर पाएंगे हर Activity

easyphone Star में खासतौर से बच्चों के लिए बनाया गया है। यह फोन बच्चों को सुरक्षित और कनेक्टेड रखने में मदद करेगा

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 27 Aug 2018 01:01 PM (IST)Updated: Mon, 27 Aug 2018 03:58 PM (IST)
बच्चों के लिए लॉन्च हुआ Easyfone STAR, अब पैरेंट्स कंट्रोल कर पाएंगे हर Activity
बच्चों के लिए लॉन्च हुआ Easyfone STAR, अब पैरेंट्स कंट्रोल कर पाएंगे हर Activity

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। मोबाइल निर्माता कंपनी Easyfone ने बच्चों को ध्यान में रखते हुए easyphone Star फोन लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि यह भारत का पहला फोन है जो खासतौर से बच्चों के लिए बनाया गया है। यह फोन बच्चों को सुरक्षित और कनेक्टेड रखने में मदद करेगा। फोन में कई सिक्योरिटी फीचर्स दिए गए हैं। फोन को 5 कलर वेरिएंट में वेरिएंट टैंगी ग्रीन, सैसी पिंक, ब्रीजी ब्लू, रॉकेट रेड और वंडर व्हाइट खरीदा जा सकेगा। इसकी कीमत 3,490 रुपये है।

loksabha election banner

जानें easyphone Star की खासियत:

इस फोन में पहले से कुछ नंबर कंफीगर किए गए हैं। इन नंबर्स को छोड़कर न तो इस पर कोई फोन कर सकता है और न ही इस फोन से किसी को कॉल की जा सकती है। फोन में इंटरनेट ब्राउजिंग की सुविधा भी नहीं दी गई है। लेकिन जीपीएस फीचर मौजूद है। जीपीएस की मदद से माता-पिता अपने बच्चों की लोकेशन ट्रैक कर पाएंगे। साथ ही इसमें एक SOS बटन भी दिया गया है। इसके अलावा जल्द ही कंपनी CareTouch नाम से एक सर्विस भी पेश करेगी। इसकी मदद से फोन की महत्वपूर्ण सेटिंग सिर्फ कंपनी की वेबसाइट से ही कन्फिगर की जा सकती है। साथ ही फोन से कोई भी व्यक्ति इन सेटिंग्स में बदलाव नहीं कर पाएगा।

जानें अन्य सेटिंग्स के बारे में:

इस फोन की सेटिंग्स को माता-पिता रिमोटली भी बदल सकते हैं। इसमें डू नॉट डिस्टर्ब, स्टडी टाइम स्कैड्यूल, समेत अन्य एक्टिविटीज के लिए रिमाइंडर सेट कर सकते हैं। फोन में 32 एमबी की स्टोरेज दी गई है। इसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में कैमरा भी नहीं दिया गया है। इस फोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट समेत ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेजन से भी खरीदा जा सकेगा।

यह भी पढ़ें:

10.or D2 की पहली सेल आज, जानें 6999 रुपये वाले इस स्मार्टफोन के फीचर्स और ऑफर्स

BSNL ने शुरू की Wings सर्विस, एक साल के लिए मिलेगी अनलिमिटेड वॉयस और वीडियो कॉल

जियो की टक्कर में वोडाफोन दे रहा 1.5GB डाटा प्रतिदिन और अनलिमिटेड कॉलिंग, पढ़े डिटेल्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.