Move to Jagran APP

ड्यूल स्क्रीन वाला Nubia Z20 ग्लोबल मार्केट में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Nubia Z20 स्मार्टफोन को सबसे पहले कंपनी ने चीनी मार्केट में लॉन्च किया था और इसकी खासियत इसमें ​दी गई ड्यूल स्क्रीन है...

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 03:10 PM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 03:10 PM (IST)
ड्यूल स्क्रीन वाला Nubia Z20 ग्लोबल मार्केट में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
ड्यूल स्क्रीन वाला Nubia Z20 ग्लोबल मार्केट में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Nubia ने इस साल चीनी मार्केट में ड्यूल स्क्रीन वाला Nubia Z20 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। वहीं अब कंपनी ने इसे नॉर्थ अमेरिका, यूरोप और एशिया समेत ग्लोगल मार्केट में सेल के लिए उपलब्ध करा दिया है। हालांकि भारतीय बाजार में इसकी कीमत व उपलब्धता को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। इस स्मार्टफोन को Twilight Blue और Diamond Black कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। फोन में मुख्य फीचर्स के तौर पर ड्यूल ​स्क्रीन और Snapdragon 855+ चिपसेट दिए गए हैं। Nubia Z20 को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत $549 यानि लगभग 40,000 रुपये है।  Nubia Z20 को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

loksabha election banner

Nubia Z20 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Nubia Z20 का सबसे खास फीचर इसकी ड्यूल स्क्रीन है। हालांकि स्पष्ट कर दें कि फोन को फोल्ड नहीं किया जा सकता है। इसमें फ्रंट व बैक दोनों ओर स्क्रीन मौजूद है। जिसमें मेन स्क्रीन में 6.42 इंच एमोलेड डिस्प्ले है। जबकि सेकेंडरी स्क्रीन फोन क बैक पैनल में मौजूद है और इसका साइज 5.1 इंच है। यानि यूजर्स को फोन के बैक पैनल में स्क्रीन की सुविधा मिलेगी। इस स्मार्टफोन को Snapdragon 855+ चिपसेट पर पेश किया गया है और पावर बैकअप के लिए इसमें 27W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है। 

फोटोग्राफी के लिए Nubia Z20 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 3x optical zoom के साथ 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस औी 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर दिया गया है। बता दें कि फोन के बैक पैनल में भी स्क्रीन दी गई है और इसलिए प्राइमरी कैमरे को सेल्फी के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.