Move to Jagran APP

₹ 6,999 में Detel ने लॉन्च किया 32 इंच LED TV, जानें स्पेसिफिकेशन्स

Detel ने 32 इंच का एलईडी टीवी भारत में लॉन्च किया है जिसमें A+ grade panel और contrast ratio जैसे फीचर्स दिए गए हैं...

By Harshit HarshEdited By: Published: Sat, 05 Oct 2019 11:32 AM (IST)Updated: Sat, 05 Oct 2019 11:32 AM (IST)
₹ 6,999 में Detel ने लॉन्च किया 32 इंच LED TV, जानें स्पेसिफिकेशन्स
₹ 6,999 में Detel ने लॉन्च किया 32 इंच LED TV, जानें स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Detel ने भारतीय बाजार में 32 इंच का STAR HD LED TV लॉन्च किया है जिसकी कीमत केवल Rs 6,999 है। यानि अब यूजर्स कम कीमत में भी एलईडी टीवी की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। स्मार्टफोन के बाद अब भारत टीवी के लिए एक बड़ा बाजार बनता जा रहा है और आए दिन बाजार में नए टीवी दस्तक दे रहे हैं। वहीं अब Detel ने HD LED TV को कम कीमत में लॉन्च करके अन्य टीवी निर्माता कंपनियों के लिए एक प्रतियोगिता खड़ी कर दी है। Detel के नए टीवी को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या ऐप के ​जरिए खरीदा जा सकता है जिस पर आपको एक साल की वारंटी भी मिलेगी। 

loksabha election banner

Detel 32 इंच HD LED TV के फीचर्स 

Detel 32 इंच एलईडी टीवी के फीचर्स की बात करेें तो इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1280x720 है और इसमें कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर HDMI और USB पोर्ट दिए गए हैं। इसके अलावा ये टीवी Dolby Digital Sound तकनीक को सपोर्ट करता है। साथ ही शानदार साउंड क्वालिटी के लिए इसमें 20W स्पीकर और 10x2 स्पीकर्स दिए गए हैं। इ

स टीवी की सबसे बड़ी खासियत A+ grade panel है और contrast ratio है जो कि डिस्प्ले क्वालिटी को बेहतर बनाते हैं। इसके अलावा ​Detel के 32 इंच एलईडी टीवी में यूजर्स को कई प्री-लोडेड गेम्स, पावर ऑडियो कंट्रोल, मल्टीमीडिया और पीसी कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स की सुविधा मिलेगी। 

कंपनी के CEO योगेश भाटिया ने नए टीवी के लॉन्च के दौरान कहा​ कि इससे पहले कंपनी के 17 इंच के टीवी को यूजर्स का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वहीं अब कंपनी बेहद कम कीमत के साथ नया 32 इंच का टीवी पेश कर रही है और यह टीवी 'हर घर टीवी' का हिस्सा है। इसके लॉन्च के पीछे कंपनी का मुख्य लक्ष्य 40 करोड़ भारतीयों को टेलिविजन से जोड़ना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.