Move to Jagran APP

Motorola One Fusion बजट रेंज में हुआ लॉन्च, दमदार बैटरी और 48MP कैमरे से है लैस

Motorola One Fusion को कंपनी ने चुपके से लैटिन अमेरिका में लॉन्च कर दिया है। फोन बजट प्राइस रेंज में दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 08:20 AM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 12:31 PM (IST)
Motorola One Fusion बजट रेंज में हुआ लॉन्च, दमदार बैटरी और 48MP कैमरे से है लैस
Motorola One Fusion बजट रेंज में हुआ लॉन्च, दमदार बैटरी और 48MP कैमरे से है लैस

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola ने पिछले महीने अपने One Fusion+ स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। मिड रेंज के इस स्मार्टफोन के बाद कंपनी ने इस सीरीज के बेस मॉडल Motorola One Fusion को भी लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने चुपके से लैटिन अमेरिका में लॉन्च कर दिया है। फोन बजट प्राइस रेंज में दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन का सीधा मुकाबला चाइनीज बजट स्मार्टफोन्स से होगा। One Fusion को चिली में CLP 199,990 ($250) की कीमत में लॉन्च किया गया है। फोन को केवल एक ही स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश किया गया है। फोन दो कलर ऑप्शन्स एमरल्ड ग्रीन और सेफायर ब्लू में आता है।

loksabha election banner

फोन के फीचर्स की बात करें तो ये 6.5 इंच के एचडी प्लस डिस्प्ले फीचर के साथ आता है। फोन में वाटरड्रॉप नॉच फीचर वाला IPS LCD डिस्प्ले पैनल दिया गया है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 SoC के साथ आता है। फोन के स्टोरेज की बात करें तो ये 4GB RAM + 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है। फोन की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाई जा सकती है। फोन Android 10 पर आधारित My UX के साथ आता है और ड्यूल 4G VoLTE नेटवर्क को सपोर्ट करता है।

फोन के बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का दिया गया है। इसके अलावा फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 5MP का मैक्रो सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा दिया गया है। फोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर और डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंस फीचर दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। कंपनी के दावों के मुताबिक, एक बार फोन चार्ज करने के बाद ये दो दिनों तक लास्ट कर सकती है। फोन को चार्ज करने के लिए USB Type C फीचर दिया गया है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.