Move to Jagran APP

Boat Storm स्मार्टवॉच 9 स्पोर्ट मोड के साथ भारत में हुई लॉन्च, जानिए कीमत

Boat ने अपनी शानदार स्मार्टवॉच Boat Storm को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच में 24 घंटे हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर करने वाला सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इस वॉच 9 स्पोर्ट मोड दिए गए हैं।

By Ajay VermaEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 03:24 PM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 03:24 PM (IST)
Boat Storm स्मार्टवॉच 9 स्पोर्ट मोड के साथ भारत में हुई लॉन्च, जानिए कीमत
Boat Storm स्मार्टवॉच की फोटो कंपनी की आधिकारिक साइट से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेक्नोलॉजी कंपनी Boat ने अपनी पहली स्मार्टवॉच Boat Storm भारत में लॉन्च कर दी है। इस स्मार्टवॉच में 24 घंटे हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर करने वाला सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इस वॉच को 9 स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट मिला है, जिसमें रनिंग, वॉकिंग और साइकलिंग जैसी एक्टिविटी शामिल हैं। वहीं, कंपनी का कहना है कि Boat Storm स्मार्टवॉच को फिटनेस लवर्स के लिए ही बनाया गया है।

prime article banner

Boat Storm की कीमत

Boat Storm स्मार्टवॉच की कीमत 5,990 रुपये है, लेकिन ग्राहक इसे इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट Flipkart से मात्र 1,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं, यह स्मार्टवॉच ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।   

Boat Storm की स्पेसिफिकेशन

Boat Storm स्मार्टवॉच में 1.3 इंच का टच कर्व्ड डिस्प्ले है। इस वॉच में SPO2 सेंसर दिया गया है, जो ब्लड-ऑक्सीजन मॉनिटर करता है। इसके साथ ही इसमें 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटर करने वाला सेंसर भी दिया गया है। इसके अलावा इस वॉच को 9 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं, जिनमें वॉकिंग, साइकलिंग, रनिंग और क्लाइबिंग जैसी एक्टिविटी शामिल हैं। वहीं, इस वॉच को 5ATM रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह डिवाइस 50 मीटर तक पानी में काम कर सकता है।

Boat Storm स्मार्टवॉच के स्पेशल फीचर की बात करें तो कंपनी ने इसमें बिल्ट-इन मेन्स्ट्रूऐशन साइकल ट्रैकर दिया है, जो महिलाओं के मासिक धर्म को रिकॉर्ड करता है। इसके अलावा यूजर्स को इस वॉच में कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन से लेकर म्यूजिक कंट्रोल करने तक की सुविधा मिलेगी।

मिलेगी पावरफुल बैटरी

यूजर्स को नई Boat Storm स्मार्टवॉच में पावरफुल बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में 10 दिन का बैटरी बैकअप देती है। साथ ही इस वॉच की बैटरी 30 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम भी देती है। 

Boat Airdopes 441 True इयरफोन

आपको बता दें कि कंपनी ने जून में Boat Airdopes 441 True इयरफोन को लॉन्च किया था। फीचर की बात करें तो Boat Airdopes 441 ट्रू वायरलेस इयरफोन की Airdopes रेंज का लेटेस्ट प्रोडक्ट है, जिसे अफोर्डेबल प्राइस प्वाइंट के साथ पेश किया गया है। इसमें Bluetooth 5.0 कनेक्टिविटी के साथ 6mm dynamic ड्राइवर दिया गया है। इयरफोन IPX7 रेजिस्टेंस के साथ आता है। मतलब फोन के बारिश या फिर पानी में खराब होने की गुजाइश को कम कर देगा। 

कंपनी का दावा है कि यह इयरफोन आउटडोर और फिटनेस के लिहाज से काफी बेहतर है और यह भारत के बारिश मानसून सीजन में यूजर्स के इस्तेमाल के लिए काफी साहूलियत भरा होगा। इयरफोन में USB Type-C चार्जिंग स्लॉट दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इयरफोन को सिंगल चार्ज में 25 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.