Move to Jagran APP

Arrow ने भारत में लॉन्च की MX वायर्ड इयरफोन सीरीज, कीमत 200 रुपये से भी कम

Arrow ने भारत में अपनी नई इयरफोन सीरीज को पेश किया है जो कि बेहद ही कम कीमत में उपलब्ध होगी। इस सीरीज के तहत कंपनी ने एक साथ कुल 10 ईयरफोन को बाजार में उतारा है। ये सीरीज कम कीमत के बावजूद बेहद ही स्टाइलिश भी है।

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 09 Dec 2020 11:14 AM (IST)Updated: Wed, 09 Dec 2020 11:18 AM (IST)
Arrow ने भारत में लॉन्च की MX वायर्ड इयरफोन सीरीज, कीमत 200 रुपये से भी कम
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। पोर्टेबल डिजिटल प्रोडक्ट निर्माता कंपनी Arrow नेद भारतीय बाजार में अपनी MX नामक वायर्ड इयरफोन सीरीज को लॉन्च किया है। नए लॉन्च किए गए MX वायर्ड ईयरफोन रेंज में यूजर्स को हैवी बेस के साथ अभूतपूर्व सराउंड साउंड का एक्सपीरियंस मिलेगा। इस रेंज में खासियत इसका डिजाइन है और ये बेहद हल्के वजन और स्टाइलिश हैं। आइए जानते हैं इनकी कीमत, उपलब्धता और फीचर्स के बारे में डिटेल से....

loksabha election banner

Arrow MX वायर्ड इयरफोन सीरीज: कीमत व उपलब्धता

Arrow MX वायर्ड इयरफोन रेंज के तहत कंपनी ने एक साथ कुल 10 डिवाइसेज को पेश किया है। इनकी कीमत 149 रुपये शुरू है और 199 रुपये तक है। ये इयरफोन भारत के लगभग सभी प्रमुख आउटलेट्स पर सेल के लिए उपलब्ध हैं।

Arrow MX वायर्ड इयरफोन सीरीज: फीचर्स

Arrow MX वायर्ड इयरफोन रेंज का डिजाइन बेहद ही खूबसूरत है और अच्छी बात यह है कि ये इयरफोन आपके कानों में आराम से फिट होते हैं। इनके फीचर्स की बात करें तो यह वाइड फ्रीक्वेंसी रिस्पांस और उलझन-मुक्त केबल से लैस हैं। साथ ही MX वायर्ड इयरफोन बेहतर संगीत अनुभव के लिए पैसिव नॉइ कैंसलेशन के साथ रिच बास स्टीरियो साउंड प्रदान करते हैं। 

अन्य फीचर्स की बात करें तो Arrow MX वायर्ड इयरफोन में यूजर्स को इन-बिल्ट माइक्रोफोन मिलेगी। जिसकी मदद से आप कॉलिंग का भी मजा ले सकेंगे। बेहद ही किफायती रेंज में पेश किए इन इयरफोन को यूजर्स कई कलर वेरिएंट्स में खरीद सकते हैं। बाजार में इस कीमत में आपको शानदार साउंट क्वालिटी वाले विकल्प कम ही मिलेंगे। वैसे बता दें कि भारतीय बाजार में Arrow MX वायर्ड इयरफोन के अलावा कंपनी के स्टीरियो हेडफोन भी मौजूद हैं। जिनकी कीमत 1,000 रुपये के आस-पास है। यूजर्स इन डिवाइस को आउटलेट्स के अलावा प्रमुख ई-कॉमर्स साइट से भी खरीद सकते हैं। कम कीमत में उपलब्ध होने के कारण यह यूजर्स के बीच काफी पसंद भी किए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.