Move to Jagran APP

Amazfit Bip U Pro स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, वॉयस से कर सकेंगे कंट्रोल

Amazfit Bip U Pro में वॉयस कंट्रोल के लिए बिल्ट इन Amazon Alexa सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन हेल्थ ट्रेकिंग फीचर जैसे कि SPO2 से लैस है। इसमें यूजर्स को डिस्प्ले कस्टमाइज के लिए 50 से ज्यादा फेस मिलेंगे।

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 12:35 PM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 02:19 PM (IST)
यह फोटो Amazfit की वेबसाइट से ली गई है।

नई ​दिल्ली, टेक डेस्क। Amazfit Bip U Pro स्मार्टवॉच को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। जो कि पिछले साल लॉन्च की गई Amazfit Bip U स्मार्टवॉच की अपग्रेडेड सीरीज है। नई स्मार्टवॉच में यूजर्स को जीपीएस सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा इसे वॉयस से भी आराम से कंट्रोल किया जा सकता है और इसके लिए कंपनी ने इसमें built-in Amazon Alexa सपोर्ट दिया है। इतना ही यह स्मार्टवॉच यूजर्स की हेल्थ पर भी अपनी नजर रखेगी और इसमें ब्लड ऑक्सीजन सेचुरेशन के लिए SPO2 फीचर दिया गया है। आइए जानते हैं Amazfit Bip U Pro की कीमत और फीचर्स के बारे में डिटेल से...

loksabha election banner

Amazfit Bip U Pro की कीमत और उपलब्धता

Amazfit Bip U Pro को भारतीय बाजार में 4,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। यूजर्स इसे ब्लैक, ग्रीन और पिंक कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं। इसकी सेल 14 अप्रैल से शुरू होगी। इसे Amazfit वेबसाइट और Amazon India पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। ये भी पढ़ें: 5G टेक्नोलॉजी के आने से हमारे जीवन में किस तरह का आएगा बदलाव

Amazfit Bip U Pro के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Amazfit Bip U Pro में 1.43 इंच का एचडी टीएफटी एलसीडी कलर डिस्प्ले दिया गया है ​इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 320x302 पिक्सल है।​ स्मार्टवॉच की स्क्रीन 2.5D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड है और डिवाइस के ग्लास पर एंटी फिंगरप्रिंट कोटिंग की गई है। जो कि स्क्रीन को स्क्रैच से बचाती है। इसमें डिस्प्ले को कस्टमाइज करने के लिए 50 से ज्यादा फेस दिए गए हैं, साथ ही आप चाहें तो बैकग्राउंड में अपनी फोटो भी लगा सकते हैं।  

Amazfit Bip U Pro में दिए गए खास फीचर्स पर नजर डालें तो यह आपकी हेल्थ का पूरा ध्यान रखती है। इसमें कई हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स जैसे कि स्ट्रेस मॉनिटरिंग, ब्रीथिंग ट्रेनिंग और SPO2 आदि दिए गए हैं। सबसे खास बात है ​कि इस डिवाइस में built-in Amazon Alexa सपोर्ट दिया गया है। यानि यूजर्स इसकी मदद से म्यूजिक, अलार्म वेदर, रियल टाइम इंफोर्मेशन ओर स्पोर्ट्स अपडेट को वॉयस से कंट्रोल कर सकेंगे। साथ ही इसमें 60 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स भी दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टवॉच सिंगल चार्ज में 9 दिनों का रन टाइम देने में सक्षम है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.