Move to Jagran APP

Airtel के इन 10 स्मार्ट रिचार्ज पैक्स में मिलेगा फुल टॉक टाइम और लंबी वैलिडिटी का लाभ

एयरटेल के इन प्लान्स में यूजर्स को डाटा के साथ कॉलिंग का भी लाभ मिलता है। ये प्लान देश के सभी 22 सर्किल्स के लिए उपलब्ध हैं

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 26 Nov 2018 02:53 PM (IST)Updated: Tue, 27 Nov 2018 07:48 AM (IST)
Airtel के इन 10 स्मार्ट रिचार्ज पैक्स में मिलेगा फुल टॉक टाइम और लंबी वैलिडिटी का लाभ
Airtel के इन 10 स्मार्ट रिचार्ज पैक्स में मिलेगा फुल टॉक टाइम और लंबी वैलिडिटी का लाभ

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। भारती एयरटेल ने रिलायंस जियो एवं अन्य टेलिकॉम ऑपरेटर्स को चुनौती देने के लिए 10 नए स्मार्ट रिचार्ज प्लान्स लॉन्च किए हैं। इन प्लान्स की सबसे खास बात यह है कि इनकी वैलिडिटी कम से कम 28 दिनों की है। एयरटेल के इन प्लान्स में यूजर्स को डाटा के साथ कॉलिंग का भी लाभ मिलता है। ये प्लान देश के सभी 22 सर्किल्स के लिए उपलब्ध हैं। आइए जानते हैं एयरटेल के स्मार्ट रिचार्ज प्लान्स के बारे में

loksabha election banner

34 रुपये वाला प्लान

इस प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही 100 एमबी डाटा और 25.66 रुपये का टॉक टाइम भी मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को 2.5 पैसा प्रति सेकेंड की दर से कॉलिंग का लाभ मिलता है।

35 रुपये वाला प्लान

इस प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही 100 एमबी डाटा और 26.66 रुपये का टॉक टाइम भी मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को 2.5 पैसा प्रति सेकेंड की दर से कॉलिंग का लाभ मिलता है।

64 रुपये वाला प्लान

इस प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही 200 एमबी डाटा और 54 रुपये का टॉक टाइम भी मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को 1 पैसा प्रति सेकेंड की दर से कॉलिंग का लाभ मिलता है।

65 रुपये वाला प्लान

इस प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही 200 एमबी डाटा और 55 रुपये का टॉक टाइम भी मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को 1 पैसा प्रति सेकेंड की दर से कॉलिंग का लाभ मिलता है।

94 रुपये वाला प्लान

इस प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही 500 एमबी डाटा और 94 रुपये का टॉक टाइम भी मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को 30 पैसा प्रति मिनट की दर से कॉलिंग का लाभ मिलता है।

95 रुपये वाला प्लान

इस प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही 500 एमबी डाटा और 95 रुपये का टॉक टाइम भी मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को 30 पैसा प्रति मिनट की दर से कॉलिंग का लाभ मिलता है।

144 रुपये वाला प्लान

इस प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 42 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही 1GB डाटा और 144 रुपये का टॉक टाइम भी मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को 30 पैसा प्रति मिनट की दर से कॉलिंग का लाभ मिलता है।

145 रुपये वाला प्लान

इस प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 42 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही 1GB डाटा और 145 रुपये का टॉक टाइम भी मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को 30 पैसा प्रति मिनट की दर से कॉलिंग का लाभ मिलता है।

244 रुपये वाला प्लान

इस प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही 2GB डाटा और 244 रुपये का टॉक टाइम भी मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को 30 पैसा प्रति मिनट की दर से कॉलिंग का लाभ मिलता है।

245 रुपये वाला प्लान

इस प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही 2GB डाटा और 245 रुपये का टॉक टाइम भी मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को 30 पैसा प्रति मिनट की दर से कॉलिंग का लाभ मिलता है।

एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के मिनिमम रिचार्ज प्लान्स

कुछ दिन पहले ही टेलिकॉम कंपनियों ने यूजर्स के लिए मिनिमम रिचार्ज प्लान्स लॉन्च किए हैं। अगर यूजर्स 30 दिनों तक रिचार्ज नहीं कराते हैं तो आइटगोइंग कॉल्स बंद हो जाएगें और 45 दिनों के बाद इनकमिंग कॉल्स भी बंद हो जाएंगे। इससे बचने के लिए यूजर्स को 35 रुपये, 65 रुपये या फिर 95 रुपये में से किसी एक प्लान का मिनिमम रिचार्ज कराना ही होगा। वहीं, इन दोनों कंपनियों की प्रतिद्ंवदी कंपनी रिलायंस जियो की इनकमिंग सेवा लेने के लिए भी यूजर्स को मिनिमम 49 रुपये का रिचार्ज कराना होता है।

यह भी पढ़ें:

Redmi Note 6 Pro को खरीदना नहीं होगा घाटे का सौदा, जानें ये 4 कारण

Samsung Galaxy A9 (2018) बनाम OnePlus 6T: जानें प्रीमियम रेंज में कौन है बेहतर

Facebook पर आया Remove for Everyone फीचर, इस तरह भेजे गए मैसेज करें Delete


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.