Move to Jagran APP

एयरटेल यूजर्स को 84 दिनों के लिए मिलेगा 164GB डाटा, जियो और वोडा से है टक्कर

Airtel के इस प्लान में 82 दिनों तक रोज मिलेगा 2GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 09 Apr 2018 07:44 PM (IST)Updated: Wed, 11 Apr 2018 11:18 AM (IST)
एयरटेल यूजर्स को 84 दिनों के लिए मिलेगा 164GB डाटा, जियो और वोडा से है टक्कर
एयरटेल यूजर्स को 84 दिनों के लिए मिलेगा 164GB डाटा, जियो और वोडा से है टक्कर

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। रिलायंस जियो और वोडाफोन को टक्कर देने के लिए एयरटेल अपने उपभोक्ताओं के लिए स्पेशल और सस्ता ऑफर लेकर आई है। एयरटेल ने चुनिंदा प्रीपेड ग्राहकों के लिए बेस्ट प्लान्स की पेशकश की है। इस ऑफर के तहत यूजर्स अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स के साथ प्रति दिन 2GB डाटा, 100 एसएमएस प्रति दिन का लाभ उठा सकते हैं। ये सभी बेनिफिट्स यूजर्स को 82 दिनों की वैलिडिटी के साथ मात्र 499 रुपये में मिलेंगे।

loksabha election banner

कैसे उठाएं ऑफर का लाभ? उपभोक्ता किसी भी डिजिटल पेमेंट विकल्प का चुनाव कर एयरटेल प्रीपेड मोबाइल के लिए ऑनलाइन रिचार्ज कर सकते हैं। हालांकि, आपको बता दें की रिचार्ज करने से पहले आप चेक कर लें की यह ऑफर आपके नंबर पर उपलब्ध है या नहीं। इसकी जानकारी यूजर्स माय एयरटेल एप के जरिये भी ले सकते हैं या वेबसाइट से भी इसे चेक किया जा सकता है।

पोस्टपेड यूजर्स के लिए ऑफर्स उपलब्ध: बेस्ट सेलिंग एयरटेल प्रीपेड प्लान्स के अलावा एयरटेल कुछ अच्छे पोस्टपेड ऑफर्स भी दे रहा है। 82 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स, 100 एसमएस प्रति दिन का पैक पोस्टपेड यूजर्स के लिए भी उपलब्ध है। इस ऑफर के अंतर्गत यूजर्स को 1.4GB डाटा प्रति दिन मिलेगा। यह पैक पोस्टपेड यूजर्स को 448 रुपये की कीमत में मिलेगा। इस ऑफर का लाभ कोई भी एयरटेल पोस्टपेड यूजर्स उठा सकते हैं।

एयरटेल के इस प्लान की टक्कर में आइडिया और वोडाफोन के लगभग समान कीमत में पोस्टपेड प्लान उपलब्ध हैं:

वोडाफोन 499 रुपये का पोस्टपेड प्लान: प्लान में 40 जीबी का डाटा दिया जा रहा है। यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वायस कॉल करने को मिलेंगे। इस प्लान में फ्री रोमिंग की सुविधा भी दी गई है। यूजर अपने बचे डाटा को अगले महीने में ट्रांसफर कर सकते हैं। यूजर 200 का डाटा बैलेंस रख सकते हैं। यूजर्स को इस प्लान में हर रोज 100 एसएमएस करने को मिलेंगे। इस ऑफर में वोडाफोन प्ले एप का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा, जहां यूजर्स टेलीविजन शोज और मूवीज देख सकेंगे।

आइडिया पोस्टपेड निरवाना 499 प्लान डिटेल्स: इस प्लान के अंतर्गत 40GB डाटा के साथ 200GB तक रोल ओवर बेनिफिट मिलता है। डाटा यूसेज की प्रति दिन की कोई सीमा नहीं है। इसमें लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग अनलिमिटेड कालिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन के मिलते हैं। पहले इस प्लान में 30GB डाटा मिलता था।

यह भी पढ़ें: 

नोकिया 6,शाओमी नोट 5 और हॉनर 7X: जानें आपके लिए कौन सा फोन बेहतर

गूगल मैप के लिए नहीं होगी इंटरनेट की जरूरत, इस तरह करें ऑफलाइन डाउनलोड

Apple iOS 11.3 के इन फीचर्स के बारे में कितना जानते हैं आप, इस तरह करें अपडेट

डिस्प्ले और कैमरा को लेकर ये तीन स्मार्टफोन क्यों हैं सुर्खियों में छाये, जानिए फीचर्स और कीमत

एचडी डिस्प्ले वाले ये 5 स्मार्टफोन आ सकते हैं आपको पसंद, जानें फीचर्स और कीमत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.