Move to Jagran APP

Vodafone और Jio को चुनौती देगा Airtel का नया प्लान, मिल रहा है अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा

भारती एयरटेल ने एक और सस्ता प्रीपेड प्लान बाजार में उतारा है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ डाटा का लाभ दिया जा रहा है

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 08 Oct 2018 11:00 AM (IST)Updated: Mon, 08 Oct 2018 05:04 PM (IST)
Vodafone और Jio को चुनौती देगा Airtel का नया प्लान, मिल रहा है अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा
Vodafone और Jio को चुनौती देगा Airtel का नया प्लान, मिल रहा है अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। टेलिकॉम कंपनियों के बीच चल रहे प्राइस वॉर के बीच भारती एयरटेल ने एक और सस्ता प्रीपेड प्लान बाजार में उतारा है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ डाटा का लाभ दिया जा रहा है। आपको बता दें कि वोडाफोन ने भी हाल ही में बजट रेंज में ऐसा ही प्लान लॉन्च किया है। इन दोनों कंपनियों ने अपने ये प्लान्स रिलायंस जियो के प्रीपे़ड प्लान के टक्कर में उतारा है। आइए, जानते हैं इन तीनों ही कंपनियों के बजट प्लान्स के बारे में

loksabha election banner

Airtel 159 रुपये वाला प्लान

Airtel के इस प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। यूजर्स इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग कर सकते हैं साथ ही नेशनल रोमिंग में इनकमिंग और आउटगोइंग के लिए भी कोई चार्ज नहीं देना पड़ेगा। इस प्लान में Airtel के प्राइमरी यूजर्स को प्रतिदिन 1GB डाटा का लाभ मिलता है। इसी प्लान में Airtel के टेम्पोररी यूजर्स को सिर्फ 1GB डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैधता 21 दिनों की है। एयरटेल के सभी सर्किल में यह प्लान उपलप्ध है। साथ ही प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलता है।

Vodafone 159 रुपये वाला प्लान

Vodafone के इस प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। यूजर्स इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग कर सकते हैं साथ ही नेशनल रोमिंग में इनकमिंग और आउटगोइंग के लिए भी कोई चार्ज नहीं देना पड़ेगा। इस प्लान में Vodafone के यूजर्स को प्रतिदिन 1GB डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। एयरटेल के सभी सर्किल में यह प्लान उपलप्ध है। साथ ही प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलता है।

Jio 149 रुपये वाला प्लान

Jio के इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वेलिडिटी मिलती है। जियो के अन्य प्लान्स की तरह ही इस प्लान में भी यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलता है। इसके साथ ही यूजर्स को प्रतिदिन 1.5GB डाटा का लाभ मिलता है। 

यह भी पढ़ें:

फेस्टिव सीजन में 30000 रुपये से कम में खरीद सकते हैं ये 5 बेस्ट लैपटॉप

IRCTC से बुक किए टिकट से यात्री का नाम बदलने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स

MNP का नए नियम आने के बाद, टेलिकॉम ऑपरेटर को बदलने के लिए अपनाएं ये आसान स्टेप्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.