Move to Jagran APP

Watch n Play Game: भारत-पाकिस्तान का मैच देखते हुए जीत सकते हैं स्मार्टफोन और टीवी

आप Hotstar पर आयोजित Watch n Play Game कॉन्टेस्ट के जरिए ये ईनाम जीत सकते हैं

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 03:31 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 04:54 PM (IST)
Watch n Play Game: भारत-पाकिस्तान का मैच देखते हुए जीत सकते हैं स्मार्टफोन और टीवी
Watch n Play Game: भारत-पाकिस्तान का मैच देखते हुए जीत सकते हैं स्मार्टफोन और टीवी

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। एशिया कप में आज भारत और पाकिस्तान के बीच हाई-वोल्टेज मुकाबला होने वाला है। क्रिकेट के दीवानों के लिए इस मैच को देखते-देखते स्मार्टफोन-टीवी समेत कई ईनाम जीतने का मौका है। इसके लिए आपको यह मैच अपने स्मार्टफोन में देखना होगा। दरअसल, Hotstar ऐप पर इस मैच को लाइव देखा जा सकता है। Hotstar पर आप एशिया कप के सभी मैच को देख सकते हैं। क्रिकेट मैच के साथ आप Hotstar पर आयोजित Watch n Play Game कॉन्टेस्ट के जरिए ये ईनाम जीत सकते हैं। आइए, जानते हैं इस गेम के बारे में

loksabha election banner

Watch n Play Game

इस गेम को आप Hotstar ऐप पर खेल सकते हैं। अगर, आपके स्मार्टफोन में Hotstar इंस्टॉल नहीं है तो आप इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड एवं इंस्टॉल कर सकते हैं। आप अगर क्रिकेट प्रेमी हैं तो क्रिकेट से संबंधित कुछ सवालों के जबाब देकर इस गेम को खेल सकते हैं। इस गेम में आपको क्रिकेट की परिस्तिथि से जुड़े सवाल भी किए जाते हैं। इस गेम में दो तरह के सवाल होते हैं जिसमें पहला क्रिकेट से संबंधित होगा। जबकि, दूसरा ट्रिविया पर आधारित गेम होता है। एक सवाल में तीन ऑप्शन दिए जाते हैं, इन ऑप्शन्स में से किसी एक को चुनना होगा। आपको, इसी के मुताबिक प्वाइंट्स दिया जाता है।

कैसे खेलें गेम?

इस गेम को खेलने के लिए आपके पास रिलायंस जियो या एयरटेल का सिम होना चाहिए। आपको बता दें कि एयरटेल टीवी और जियो टीवी पर Hotstar का सब्सक्रिप्शन फ्री है। आपको एयरटेल या जियो का सिम कार्ड प्राइमरी स्लॉट में डालना होगा। जिसके बाद आप गूगल प्ले स्टोर से एयरटेल टीवी या जियो टीवी का ऐप डाउनलोड करें। यह भी बता दें कि आपके पास Hotstar भी स्मार्टफोन में डाउनलोड करना जरूरी है।

प्राइज

इस गेम को खेलने के बाद आप कई बड़े उपहार जीत सकते हैं। जितना ज्यादा प्वाइंट्स आप जीतेंगे, उतना ज्यादा आपको उपहार जीतने के चांस है। इन प्वाइंट्स के इकठ्ठा होने के बाद आपके पास स्मार्टफोन से लेकर स्मार्ट टीवी जीतने का भी मौका है। 

यह भी पढें :

वोडाफोन और एयरटेल को पछाड़ जियो बनी नंबर वन, जोड़े 1.17 करोड़ यूजर्स

Jio Phone 2 को नहीं खरीद पाने वाले यूजर्स इस तरह मिनटों में कर सकेंगे फोन को बुक

Moto G6 Plus का वीवो के सबसे लेटेस्ट स्मार्टफोन V11 Pro से कड़ा मुकाबला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.