Move to Jagran APP

Twitter ने दी एंड्रॉइड यूजर्स को Warning, ऐप को न करें अपडेट

Twitter ने कहा है कि एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म यूजर्स Twitter ऐप को अपडेट न करें। इसका लेटेस्ट वर्जन इंस्टॉल करना यूजर्स के लिए परेशानी भरा साबित हो सकता है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 08:11 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 08:11 AM (IST)
Twitter ने दी एंड्रॉइड यूजर्स को Warning, ऐप को न करें अपडेट
Twitter ने दी एंड्रॉइड यूजर्स को Warning, ऐप को न करें अपडेट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Twitter के एंड्रॉइड यूजर्स को कंपनी ने चेतावनी दी है। कंपनी ने कहा है कि एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म यूजर्स Twitter ऐप को अपडेट न करें। इसका लेटेस्ट वर्जन इंस्टॉल करना यूजर्स के लिए परेशानी भरा साबित हो सकता है। दरअसल, कुछ Twitter यूजर्स ने शिकायत की है कि ऐप को अपडेट करने के बाद से उनकी ऐप क्रैश होना शुरू हो गई है।

loksabha election banner

क्या है कंपनी का कहना: Twitter के 8.28 वर्जन में इस बग का पता चला है। इसकी वजह से ऐसा हो रहा है। कपंनी का कहना है कि वो उस बग को ठीक करने पर काम कर रही है। Twitter सपोर्ट टीम ने यूजर्स से इस बात के लिए माफी मांगी है। साथ ही ही ट्वीट करते हुए कहा है कि वो एंड्रॉइड ऐप में आए इस बग की जांच कर रहे हैं। अगर आप एंड्रॉइड डिवाइस पर Twitter यूजर करते हैं तो इसे अपडेट न करें। कंपनी इसे फिक्स करने पर काम कर रही है।

वहीं, अगर आपने कंपनी की चेतावनी से पहले यह ऐप अपडेट कर लिया है तो आपको कुछ स्टेप्स फॉलो करने होंगे जिससे आपकी Twitter ऐप बार-बार क्रैश नहीं होगी।

  • इसके लिए आपको सबसे पहले फोन सेटिंग्स में जाना होगा।
  • इसके बाद ऐप्स में जाकर Twitter पर टैप करें।
  • अब स्टोरेज और कैश क्लियर करें। ऐसा करने से Twitter ऐप का सारा डाटा रीसेट हो जाएगा।
  • इसके बाद आपको दोबारा ऐप पर लॉगइन करना होगा।

ऑटो -अपडेट कर दें डिसेबल: ध्यान रहे कि अगर आपके फोन में ऐप्स की ऑटो-अपडेट की सुविधा ऑन है तो उसे ऑफ या डिसेबल कर दें। ऐसा करने से वाई-फाई मिलने पर ऐप अपने आप अपडेट नहीं होगी। कंपनी जल्द ही इस ऐप में आए बग से जुड़ा एक अपडेट जारी करने पर काम कर रही है जिससे बाद यह परेशानी यूजर्स को झेलनी नहीं पड़ेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.