Move to Jagran APP

PUBG Mobile पर आया Zombie मोड, जानें क्या होंगे अन्य बदलाव

PUBG Mobile का Zombie mode 0.11.0 अपडेट का हिस्सा है। हालांकि, यह अभी बीटा वर्जन में ही उपलब्ध हैं। इसे जल्द ही पूरी तरह से रोलआउट किए जाने की संभावना है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Tue, 29 Jan 2019 09:31 AM (IST)Updated: Tue, 29 Jan 2019 06:12 PM (IST)
PUBG Mobile पर आया Zombie मोड, जानें क्या होंगे अन्य बदलाव
PUBG Mobile पर आया Zombie मोड, जानें क्या होंगे अन्य बदलाव

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। PUBG Mobile अपने यूजर्स के लिए लगातार नए फीचर्स अपडेट कर रही है। इसी क्रम में अब Zombie mode फीचर भी एड किया गया है। इस फीचर का इंतजार यूजर्स को काफी समय से था। इस मोड को मोबाइल वर्जन में रोलआउट किया गया है। Zombie mode 0.11.0 अपडेट का हिस्सा है। हालांकि, यह अभी बीटा वर्जन में ही उपलब्ध हैं। इसे जल्द ही पूरी तरह से रोलआउट किए जाने की संभावना है।

loksabha election banner

Zombie mode की डिटेल्स:

यह मोड बैटल रोयल जैसा ही है लेकिन इसमें Zombies का ट्विस्ट दिया गया है। इसमें प्लेयर्स बेस Erangel मैप से शुरू करेंगे। प्लेयर्स Zombies की आर्मी को मारकर आइटम्स और रिसोर्सेज इक्ट्ठा कर पाएंगे। एक नई रिपोर्ट की मानें तो PUBG Mobile और Resident Evil 2 साझेदारी कर रहे हैं। ऐसे में में माना जा रहा है कि Zombie mode इसी के तहत पेश किया गया है। आपको बता दें कि यह मोड लिमिटेड टाइम इवेंट के तौर पर पेश किया गया है।

PUBG Mobile में जल्द होंगे ये बदलाव:

PUBG Mobile के Vikendi मैप में मूनलाइट फीचर दिया जाएगा। यह गेम को और भी ज्यादा बेहतर बना देगा। यह फीचर प्लेयर्स को दूसरे प्लेयर्स को ट्रैक और स्पॉट करने में मदद करेगा। इसके साथ ही Arcade Quick Matches में Sanhok मैप को एड किया जाएगा।

PUBG PC फीचर्स को मोबाइल वर्जन में पेश किए जाने की संभावना:

कुछ PUBG PC फीचर्स जैसे Sanhok और Vikendi को PUBG Mobile में पेश किया जाएगा। PUBG Mobile Vikendi snow map स्नोमोबाइल, नया वेपन (G36C Assault Rifle), स्नो फाइट आदि के साथ आता है। वहीं, नए अपडेट में PUBG Mobile प्लेयर्स को आउटफिट बॉक्स III (7d) x1 और डाउनलोडिंग पर 1,888 BP मिलेगा। इसके अलावा Erangel Spawn Island पर क्रयू चैलेंज विनर्स को नया डिस्प्ले दिया गया जाएगा। यानी जिन यूजर्स ने PUBG सीजन 1 जीता है वो अब Spawn Island पर खेल पाएंगे।

PUBG Mobile में आने वाले अन्य फीचर्स की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें:

Samsung Galaxy M10, M20 रु 7990 की शुरूआती कीमत के साथ भारत में लॉन्च

BHIM ऐप में मिलेगा पेमेंट शेड्यूल करने का फीचर, जानें कैसे करें इस्तेमाल

Xiaomi Mi Days Sale: Redmi Note 6 Pro समेत इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.