Move to Jagran APP

Facebook की ये सर्विस हुई बंद, ऐपल यूजर्स नहीं देख पाएंगे फेसबुक वीडियो और टीवी शोज, जानें क्या है मामला

FacebookWatch discontinued फेसबुक (Facebook) की तरफ से साल 2017 में ऐपल टीवी के लिए ऐपल वॉच को रोलआउट किया गया था। इससे पहले इसे सैमसंग स्मार्ट टीवी को लिए पेश किया गया था। यह ऐप कई स्मार्ट टीवी और कंसोल के लिए भी उपलब्ध था।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2022 10:37 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2022 10:37 AM (IST)
Facebook की ये सर्विस हुई बंद, ऐपल यूजर्स नहीं देख पाएंगे फेसबुक वीडियो और टीवी शोज, जानें क्या है मामला
Photo Credi - Facebook Jagran File Photo

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Facebook Watch service Discontinued: फेसबुक ओन्ड मेटा (Meta) कंपनी ने अपनी फेसुबकवॉच (Facebook Watch) सर्विस को बंद कर दिया है। इससे ऐपल यूजर्स को जोरदार झटका लगेगा। बता दें कि फेसबुक का स्मार्ट टीवी के लिए ऐप सपोर्ट दिया जाता था। जिसकी फेसबुक यूजर्स कई वीडियो, शोज और लाइवस्ट्रीमिंग देख सकते थे। हालांकि इस सर्विस को ऐपल टीवी के लिए बंद किया जा रहा है। इसकी जनकारी 9to5Mac की तरफ से दी गई। रिपोर्ट में बताया गया हि कि कुछ ऐपल टीवी यूजर्स शिकायत दर्ज करा रहे हैं कि उन्हें फेसबुक वॉच का एक्सेस बंद करने का मैसेज मिला है कि यह सर्विस आपके लिए उपलब्ध नहीं है।

loksabha election banner

iOS TV के लिए फेसबुक ने बंद किया सपोर्ट 

रिपोर्ट की मानें, तो कुछ यूजर्स ने जानकारी दी है कि उन्हें लंबे वक्त से हालिया ऐप अपडेट नहीं दिया गया है। रिपोर्ट की मानें, तो फेसबुक (Facebook) ने अपने लेटेस्ट अपडेट के साथ टीवीओएस ऐप को बंद कर दिया है। दरअसल ऐसी खबर है कि फेसबुक की तरफ से फेसबुक वॉच के लिए नए लोगो के साथ ऐप आइकन भी बदलाव किया है। हालांकि ऐप अभी भी ऐप स्टोर पर उपलब्ध है। 

साल 2017 में लॉन्च हुआ फेसबुक वॉच 

बता दें कि फेसबुक (Facebook) की तरफ से साल 2017 में ऐपल टीवी के लिए ऐपल वॉच को रोलआउट किया गया था। इससे पहले इसे सैमसंग स्मार्ट टीवी को लिए पेश किया गया था। यह ऐप कई स्मार्ट टीवी और कंसोल के साथ ही फेसबुक मोबाइल ऐप और डेस्कटॉप साइट के लिए उपलब्ध था। जो यूजर्स ऐपल टीवी पर वॉच ऐप का इस्तेमाल करना चाहते हैं, वो अपने फोन के जरिए टीव पर वॉच को देख सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.