Move to Jagran APP

JioCinema App पर देख सकेंगे Disney के कार्यक्रम

इस एसोसिएशन के माध्यम से, Jio यूजर्स डिज्नी क्लासिक्स, पिक्सर एनीमेशन, मार्वल और स्टार वार्स की फिल्मों के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर के साथ-साथ स्थानीय रूप से बनाए गए कहानियों को देख सकते हैं

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 28 Dec 2018 06:30 PM (IST)Updated: Fri, 28 Dec 2018 09:00 PM (IST)
JioCinema App पर देख सकेंगे Disney के कार्यक्रम
JioCinema App पर देख सकेंगे Disney के कार्यक्रम

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। JioCinema, Jio का डिजिटल ऐप और डिज्नी इंडिया, ने एक नई सहभागिता का ऐलान किया है। इस साझेदारी में Disney, पिक्सर, मार्वल और लुकास फिल्म शामिल हैं, सभी आयु वर्ग के Jio यूजर्स के लिए उपलब्ध हैं। अब तक के समय में पहली बार, ऐप में एक अलग समर्पित सेक्शन होगा जिसमें डिज्नी ब्रांडेड कंटेंट ही होगा और इसके होमपेज पर उपलब्ध कंटेंट में फिल्मों से लेकर एनीमेशन, सीरीज और शॉट तक शामिल होगा।

loksabha election banner

इस एसोसिएशन के माध्यम से, Jio यूजर्स डिज्नी क्लासिक्स, पिक्सर एनीमेशन, मार्वल और स्टार वार्स की फिल्मों के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर के साथ-साथ स्थानीय रूप से बनाए गए कहानियों को देख सकते हैं। उनका भरपूर आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा फैन्स अपने पसंदीदा डिज्नी, मार्वल, पिक्सर या स्टार वार्स कैरेक्टर जैसे मिकी माउस, कैप्टन अमेरिका और लाइटनिंग मैक्वीन से चुन सकते हैं और उस पात्र पर उपलब्ध कंटेंट की पूरी सीरीज ब्राउज़ कर सकते हैं।

यूजर्स इन प्रोग्राम को कर सकेंगे एक्सेस

1. JioCinema अब डिज्नी के कई यादगार पात्रों और दिल को छूने वाली कहानियों का अपना घर हैं जिनमें द जंगल बुक, द लायन किंग और डिज्नी प्रिंसेज जैसे सिंड्रेला, स्नो व्हाइट और सेवेन ड्वार्फ्स, स्लीपिंग ब्यूटी आदि कई पात्र शामिल है।

2. डिज्नी के फैन्स जो मस्ती, संगीत और रोमांच के इर्द-गिर्द घूमने वाली अंतरराष्ट्रीय कंटेंट पसंद करते हैं, हैनामॉन्टेना जैसी लोकप्रिय हिट के साथ ही कई प्रकार का अन्य मूल कंटेंट भी देख सकते हैं जैसे कि ऑरिजनल मूवीज जैसे कि डीसेंडेंट्स और कई अन्य आदि।

3. JioCinema कई अन्य ओरिजनल सीरिज को भी प्रस्तुत करता है जैसे कि मिक्की माउस और द रोडस्टर रेसर्स और इनके साथ ही युवाओं की पसंदीदा और हाल ही में रिलीज हुई डकटेल्स और लोकल एनीमेशन स्टोरीज और गज्जू भाई और सिम्पल समोसा भी प्रस्तुत किया जा रहा है।

4. उन फैन्स के लिए, जो बेहतरीन एक्शन का आनंद लेना चाहते हैं, के लिए मार्वल्स के सबसे शक्तिशाली सुपर हीरोज हैं, जिनमें आयरन मैन, कैप्टन अमेरिका: द फर्स्ट एवेंजर, थोर जैसी फिल्मों के साथ अपनी सुपर पॉवर में एनिमेटेड सीरीज जैसे मार्वल के गार्जियंस ऑफ द गैलेक्सी लेकर आए हैं। मार्वल्स एवेंजर्स एसेम्बल और कई अन्य भी।

5. JioCinema, 50+ फिल्मों का भी प्रसारण कर रहा है जिन्हें पिछले 90 वर्षों में एकेडमी पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया है। टॉय स्टोरी, वॉल-ई, अप और अन्य शानदार एनिमेशन में भारतीय दर्शकों के लिए विश्व स्तरीय फिल्मों को शामिल किया गया है।

6. स्टार वार्स यूनिवर्स की सबसे अच्छी फिल्में जैसे स्टार वॉर्स रिटर्न ऑफ द जेडी, स्टार वार्स द एम्पायर स्ट्राइक्स बैक आदि गैलेक्सी फार, फॉर अवे भी प्रशंसकों के लिए भी उपलब्ध हैं।

डिज्नी कंटेंट इस तरह कर सकेंगे एक्सेस

JioCinema के वेलकम पेज पर एक्सक्लूसिव डिज्नी-Jio सेक्शन में डिज्नी कंटेंट उपलब्ध है। डिज्नी कंटेंट का एक्सेस प्राप्त करने के लिए वर्तमान यूजर्स को JioCinema ऐप को डाउनलोड करना होगा और एक वन-टाइम गतिविधि करते हुए एक कस्टमाइज्ड मैसेज को अपने फेसबुक, ट्विटर और WhatsApp पर अपने दोस्तों के साथ शेयर करना होगा। नए यूजर्स को इस एक्सेस को प्राप्त करने के लिए Jio सिम खरीदने और उसी प्रोसेस का पालन करने की आवश्यकता होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.