Move to Jagran APP

India Vs South Africa: JioTV और Hotstar पर इस तरह देखें LIVE मैच

India Vs South Africa का मैच अपने स्मार्टफोन पर इस तरह देखें Live

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 05:15 PM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 05:22 PM (IST)
India Vs South Africa: JioTV और Hotstar पर इस तरह देखें LIVE मैच
India Vs South Africa: JioTV और Hotstar पर इस तरह देखें LIVE मैच

नई दिल्ली, टेक डेस्क। इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच आज शाम 7 बजे दूसरा T20 मैच खेला जाएगा। अगर आप घर पर है है या किसी वजह से मैच को टीवी पर नहीं देख सकते, तो आपको पता ही होगा की इसके लिए आपको मैच मिस करने की बिल्कुल जरूरत नहीं है। India vs South Africa 2nd T20 को आप अपने स्मार्टफोन, टेबलेट या लैपटॉप पर देख सकते हैं। मैच का लाइव टेलीकास्ट किस तरह देखा जा सकता है, पढ़ें इस पोस्ट में:

loksabha election banner

India vs South Africa Live Streaming: टीवी पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग को Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3, Star Sports 1 हिंदी, Star Sports एचडी चैनल पर देख सकते हैं। अगर टीवी पर देखने का विकल्प मौजूद नहीं है, तो भी कोई बात नहीं। हम आपको बताते है की आप भारत का यह T20 मैच स्मार्टफोन या टैबलेट आदि पर कैसे देख सकते हैं।

India vs South Africa Watch Live: JioTV

भारत बनाम साऊथ अफ्रीका का T20 मैच आप JioTV पर भी देख सकते हैं। अगर आपके पास Jio है, तो आपका काम और आसान हो जाता है। Jio प्राइम यूजर्स अपने मोबाइल पर कंपनी के लाइव टीवी पर ही मैच देख सकते हैं। स्टार और Jio की पार्टनरशिप के चलते आप इसे JioTV पर लाइव देख सकते हैं। पहले इसमें लाइव मैच देखने के लिए Hotstar को डाउनलोड करने की जरूरत पड़ती थी, लेकिन अब ऐसा नहीं है। JioTV पर मौजूद Cricket चैनल पर मैच को सीधा लाइव देखा जा सकता है।

India vs South Africa T20 Watch Live: Hotstar

भारत के इस दूसरे T20 मैच को आप Hotstar पर लाइव देख सकते हैं। जिन्हें नहीं पता है, उन्हें बता दें की Hotstar के पास मैच दिखने के आधिकारिक राइट्स हैं। अगर आपके पास यह ऐप नहीं है, तो ीुसे आप गूगल प्ले स्टोर या एप्पल ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। इसमें एक बात आपको बता दें, मैच देखने के लिए आपको Hotstar को सब्स्क्राइब करना होगा। Hotstar के सब्सक्राइबर्स ही मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.